Move to Jagran APP

दुकान से 2.5 लाख की शराब व नकदी चोरी

बंथला-ढिकौली मार्ग स्थित खैला मोड़ पर लीले उर्फ शौकेंद्र पुत्र जयबीर की देशी शराब की दुकान है। उक्त दुकान को हर साल चोर निशाना बनाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jul 2021 07:30 PM (IST)
दुकान से 2.5 लाख की शराब व नकदी चोरी

बागपत, जेएनएन। बंथला-ढिकौली मार्ग स्थित खैला मोड़ पर लीले उर्फ शौकेंद्र पुत्र जयबीर की देशी शराब की दुकान है। उक्त दुकान को हर साल चोर निशाना बनाते हैं। पिछले साल दुकान में तीन बार चोरी की वारदात हुई थी। पहले हुई एक भी घटना का अभी तक पुलिस राजफाश नहीं कर सकी। ऐसे में बुधवार रात फिर से चोरों ने दुकान को निशाना बनाया। चोर शटर उखाड़कर दुकान से शराब व नकदी चोरी कर ले गए। सुबह जानकारी मिलने पीड़ित दुकान स्वामी आनन-फानन में दुकान पर पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि चोर दुकान से ढाई लाख रुपये की 70 पेटी शराब व 850 रुपये नकद चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़कर ले गए हैं। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर माल बरामद करने की गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना था कि अगर यही हाल रहा तो दुकान छोड़नी पड़ेगी। पहले भी कई बार चोरी हो चुकी हैं, परंतु पुलिस इस तरफ ध्यान नहीं देती है। कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने एसपी से शिकायत करने की बात कही है। पाठशाला मार्ग पर जाम में फंसी रही एंबुलेंस

loksabha election banner

खेकड़ा : मुख्यमार्ग संकरे होने के कारण लगने वाला जाम राहगीर व दुकानदारों के लिए दिनोंदिन नासूर बनता जा रहा है। हैरत की बात है कि जाम में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के वाहन भी फंसते रहते हैं, परंतु कोई अधिकारी लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाने की तरफ ध्यान नहीं देता है। गुरुवार दोपहर बैंक के बाहर खड़े लावारिस वाहनों के कारण लगे जाम में एंबुलेंस भी फंस गई। किया क्या जा सकता था। खड़े वाहनों को हटवाना पुलिस के बस से भी बाहर रहा। ऐसे में होमगार्डों ने मशक्कत कर वाहनों को आड़े तिरेछ कर निकलवा दिया। इसमें एंबुलेंस को निकल गई लेकिन अन्य वाहन फिर से फंसे रहे। वाहनों से निकला धुआं व चिलचिलाती धूप के कारण राहगीरों के साथ दुकानदारों का भी बुरा हाल रहा। लोगों ने एक बार फिर अधिकारियों से जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। लोगों का कहना था कि अगर ऐसे में फंसी एंबुलेंस में कोई गंभीर मरीज हो तो उसकी जान भी जा सकती है। दिन में बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित व वन-वे लागू कराने की अपील की। एसडीएम अजय कुमार ने पुलिस व ईओ से संबंध में वार्ता कर निदान कराने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.