Move to Jagran APP

विहिप की प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग

By Edited By: Published: Wed, 30 Jul 2014 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jul 2014 10:50 PM (IST)
विहिप की प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग

हिंसा करने वालों पर लगाई जाए रासुका

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बागपत : विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने बुधवार को छह सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। विहिप ने शीघ्र ही मांगों को पूरा किए जाने की मांग भी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि वर्तमान हालात के मद्देनजर सूबे में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।

एसडीएम यशवर्धन श्रीवास्तव को सौंपे गए ज्ञापन में मांग की कि सहारनपुर में हुई हिंसा में पीड़ित हिंदू परिवारों की क्षतिपूर्ति प्रदेश सरकार को करनी चाहिए। सांप्रदायिक हिंसा करने वालों को गिरफ्तार कर उन पर रासुका लगाई जाए। मृतकों को पचास-पचास लाख का मुआवजा मिलना चाहिए। इसके अलावा प्रदेश सरकार की सह पर हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को बंद किया जाए। भविष्य में ऐसा होता है तो उसका जिम्मेदार केवल राज्य सरकार की होगी। हिंदू का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा। विहिप ने मांग की कि प्रदेश सरकार को हटाकर राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। ज्ञापन सौंपने वालों में अजब सिंह, छत्रपाल सिंह, विनोद, नरेंद्र तोड़ा, ऋषिपाल, ललित, सचिन और सतपाल आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.