Move to Jagran APP

सरसों चोरी के शक में किशोर को बांधकर पीटा, तमाशबीन बनी रही भीड़- पीड़ित की मां ने बताया कि...

रामनगला रूपामई गांव में एक रसूखदार व्यक्ति के घर में रखी सरसों चोरी हो गई थी। इस मामले गांव के ही किशोर को संदेह के आधार पर पकड़कर डंडे और जनरेटर के बेल्ट से जमकर पिटाई की गई। किशोर की मां सरोज देवी ने किशोर की पिटाई का वीडियो के साथ पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Sun, 16 Jun 2024 04:51 PM (IST)
सरसों चोरी के शक में किशोर को बांधकर पीटा, तमाशबीन बनी रही भीड़- पीड़ित की मां ने बताया कि...
सरसों चोरी के शक में युवक को बांधकर पीटा

जासं, बदायूं : अलापुर थाना क्षेत्र के रामनगला रूपामई में दस दिन पहले सरसों के चोरी के शक में एक किशोर को बांधकर जनरेटर के बेल्ट से पिटाई का मामला सामने आया है। स्वजन ने वीडियो के साथ पुलिस से शिकायत की है। घर में घुसकर किशोर की गर्भवती चाची के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है।

रामनगला रूपामई गांव में एक रसूखदार व्यक्ति के घर में रखी सरसों चोरी हो गई थी। इस मामले गांव के ही किशोर को संदेह के आधार पर पकड़कर डंडे और जनरेटर के बेल्ट से जमकर पिटाई की गई। किशोर की मां सरोज देवी ने किशोर की पिटाई का वीडियो के साथ पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो रहा है। वीडियो में कई लोग किशोर को पीटते नजर आ रहे हैं। पीड़ित की मां ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।