Move to Jagran APP

युवक को भाभी की बहन से हो गया प्यार, चोरी छिपे घर आता था और फिर कमरे में... अब पूरे गांव में हो रही बेइज्जती

परेशान होकर स्वजन ने पांच जून को कोतवाली पहुंच कर घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने पांच दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे पीड़ित युवती के स्वजन परेशान है। बिसौली इंस्पेक्टर सुनील अहलावत ने बताया कि इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Mon, 10 Jun 2024 10:32 PM (IST)
युवक को भाभी की बहन से हो गया प्यार, चोरी छिपे घर आता था और फिर कमरे में... अब पूरे गांव में हो रही बेइज्जती
बड़ी बहन के देवर ने झांसा देकर युवती से बनाए संबंध

संस जागरण, बिसौली : बड़ी बहन के देवर ने शादी का झांसा देकर एक युवती से एक साल तक अनैतिक संबंध बनाए। स्वजन की ओर से शादी की बात करने पर आरोपित के परिवार वालों ने युवती के स्वजन से मारपीट की। युवती की पिता ने पांच दिन पहले शिकायती पत्र पुलिस को दिया। लेकिन अब तक प्राथमिकी पंजीकृत नहीं हो सकी।

मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। गांव निवासी एक किसान ने अपनी भतीजी की शादी जिला सम्भल के एक गांव निवासी बाबू के पुत्र अशफ़ाक से डेढ़ साल पहले की थी। अशफ़ाक का छोटा भाई इश्तियाक का शादी के बाद उनके घर आना जाना शुरू हो गया। उसने बड़े भाई की साली को प्रेम जाल में फंसा लिया। एक साल तक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

बताते हैं कि जब युवती ने अपने स्वजन को इस बारे में बताया तो उन्होंने शादी का प्रस्ताव इश्तियाक के घर पहुंचाया। वह लोग इश्तियाक के घर पहुंचे तो उसके स्वजन ने विवाद शुरू कर दिया। आरोप है कि इश्तियाक के परिवार वालों ने पीड़ित युवती के स्वजन से मारपीट की और जान से मारने धमकी दी।

परेशान होकर स्वजन ने पांच जून को कोतवाली पहुंच कर घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने पांच दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे, पीड़ित युवती के स्वजन परेशान है। बिसौली इंस्पेक्टर सुनील अहलावत ने बताया कि इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।