Move to Jagran APP

Badaun News: मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणी की रील अपलोड करने वाला शख्स गिरफ्तार, होगी कार्रवाई

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर मई निवासी इमरान मलिक नाम के युवक ने अपने मोबाइल पर एक रील बनाई थी। जिसे अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अपलोड कर दिया। उस रील में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्द और अभद्र टिप्पणी की गई थी। वह खुद ऐसा करता दिख रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो की जांच की।

By Ankit Gupta Edited By: Riya Pandey Wed, 19 Jun 2024 06:42 PM (IST)
Badaun News: मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणी की रील अपलोड करने वाला शख्स गिरफ्तार, होगी कार्रवाई
मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की रील इंस्टाग्राम पर अपलोड करने वाला शख्स गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बदायूं। बिसौली क्षेत्र के एक युवक ने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर मुख्यमंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की। रील इंटरनपेट मीडिया पर प्रसारित हुई तो लोगों में आक्रोश पनप गया। मामले की शिकायत बिसौली पुलिस से की गई। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी पंजीकृत कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर मई निवासी इमरान मलिक नाम के युवक ने अपने मोबाइल पर एक रील बनाई थी। जिसे अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अपलोड कर दिया।

सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द व अभद्र टिप्पणी

उस रील में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्द और अभद्र टिप्पणी की गई थी। वह खुद ऐसा करता दिख रहा है। रील इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई तो कुछ ही देर में लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गईं। रील को कई अन्य लोगों ने भी शेयर कर दिया। इससे कई लोगों ने भावनाएं आहत हुईं। इसके बाद लोगों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो की जांच की।

वीडियो में रील बना रहे इमरान की पहचान होने के बाद पुलिस ने आरोपित के विरुद्धा प्राथमिकी पंजीकृत की और उसे हिरासत में लिया गया। बिसौली इंस्पेक्टर सुनील अहलावत ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Badaun: बोरी में बंद किया और अलीगढ़ की दादो नहर में फेंक आए...प्रधान के पति की हत्या में हुआ सनसनीखेज खुलासा