Move to Jagran APP

Road Accident : चलती कार पर गिरा पेड़, दारोगा के फॉलवर की दर्दनाक मौत; घर में मचा कोहराम

UP News in Hindi इस पर छोटू गुरुवार सुबह करीब दस बजे कार से दारोगा को लेने बदायूं जा रहा था। इसी दौरान जब वह वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव कर्रगांव से वनकोटा के बीच पहुंचा कि तभी अचानक सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ टूट कर उसकी कार पर गिर गया। जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं छोटू उसी के अंदर दब गया।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Fri, 21 Jun 2024 12:53 AM (IST)
Road Accident : पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

संसू जागरण, वजीरगंज। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर थाना वजीरगंज के गांव वनकोटा के पास एक चलती कार पर अचानक पेड़ टूट कर गिर पड़ा। जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें कार चला रहा एक दारोगा का फालवर दब गया। हादसा देख राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और कार में दबे फालवर को बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर निवासी छोटू जिला रामपुर के थाना ढकिया में तैनात दारोगा सुभाष के यहां प्राइवेट फालवर के रूप में काम करता था। वह बुधवार को दारोगा सुभाष की कार लेकर अपने गांव आया था। रात होने के चलते वह अपने घर ही रुक गया था। स्वजन के अनुसार गुरुवार सुबह दारोगा ने काल कर कहा कि वह बरेली से बदायूं आ रहे हैं। उन्हें बदायूं से लेने आ जाए।

इस पर छोटू गुरुवार सुबह करीब दस बजे कार से दारोगा को लेने बदायूं जा रहा था। इसी दौरान जब वह वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव कर्रगांव से वनकोटा के बीच पहुंचा कि तभी अचानक सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ टूट कर उसकी कार पर गिर गया। जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं छोटू उसी के अंदर दब गया।

हादसा देख राहगीरों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ लोगों की मदद से कार के ऊपर से पेड़ हटवाया। इसके बाद चालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे देखते ही मृृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पहचान करने के बाद छोटू के स्वजन को सूचना दी। सूचना मिलते ही स्वजन रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंचे।