Move to Jagran APP

Road Accident : बदायूं में बड़ा हादसा; टहलने निकले छात्रों को कार ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

हादसा रविवार सुबह सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर के समीप हुआ। उसहैत थाना क्षेत्र के खेड़ा जलालपुर गांव निवासी नरेश चंद्र का एक साल पूर्व निधन हो गया था। इस वजह से नरेश चंद्र का 14 वर्षीय इकलौता बेटा तरुण अपने दो बहनों के साथ सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी दादा-दादी के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

By Kamlesh Kumar Sharma Edited By: Mohammed Ammar Sun, 16 Jun 2024 06:51 PM (IST)
Road Accident : बदायूं में बड़ा हादसा; टहलने निकले छात्रों को कार ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

संसू, जागरण सिलहरी : सुबह टहलने निकले हमउम्र दो छात्रों को तेज रफ्तार अज्ञात कार ने रौंद दिया। हादसे में दोनों छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए। स्वजन दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल छात्र को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

हादसा रविवार सुबह सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर के समीप हुआ। उसहैत थाना क्षेत्र के खेड़ा जलालपुर गांव निवासी नरेश चंद्र का एक साल पूर्व निधन हो गया था। इस वजह से नरेश चंद्र का 14 वर्षीय इकलौता बेटा तरुण अपने दो बहनों के साथ सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी दादा-दादी के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था। तरुण शहर के ही एक स्कूल में कक्षा नौ का छात्र था।

वह सुबह अपने दोस्त जगदीश चंद्र सागर के पुत्र हिमांग सागर के साथ टहलने के लिए घर से निकला था। टहलने के बाद वह सड़क किनारे बैठ गया था। इसी दौरान ककराला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात कार ने दोनों छात्रों को कुचल दिया जिससे दोनों छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए। आरोपित कार चालक मौके से भाग निकला। सड़क पर खून से लथपथ दो बच्चों को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिवार के लोग भी पहुंच गए।

दोनों छात्रों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डाक्टर ने तरुण को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल हिमांग सागर को भर्ती कर इलाज शुरू किया। इकलौते बेटे की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजन ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर गौरव विश्वनोई ने बताया कि अज्ञात कार की टक्कर से छात्र की मौत हुई है। दूसरा छात्र घायल हुआ है। परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।