Move to Jagran APP

देवचरा से ढाबा स्वामी का अपहरण, बिनावर में की पिटाई

सिलहरी : शादी समारोह में विवाद होने के बाद बिनावर कस्बे के युवक ने अपने साथियों के साथ बरेली के देवच

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 01:21 AM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 01:21 AM (IST)
देवचरा से ढाबा स्वामी का अपहरण, बिनावर में की पिटाई
देवचरा से ढाबा स्वामी का अपहरण, बिनावर में की पिटाई

सिलहरी : शादी समारोह में विवाद होने के बाद बिनावर कस्बे के युवक ने अपने साथियों के साथ बरेली के देवचरा निवासी ढाबा स्वामी का अपहरण कर लिया। आरोपित उसे लेकर बिनावर पहुंचे और उसकी जमकर पिटाई की। ढाबा स्वामी किसी तरह से आरोपितों के चंगुल से छूटकर भागा तो उसने अपने परिजनों को सूचना दी। शादी में आए तमाम मेहमान और पीड़ित के परिजन थाने पहुंच गए। उन्होंने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने पर हंगामा किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें से छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

सोमवार को बिनावर कस्बे के ही रहने वाले व्यक्ति की बेटी की शादी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नगला मंदिर के पास एक मैरिज हॉल में थी। बरात बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के देवचरा से आई थी। शादी में बिनावर के तमाम लोग शामिल हुए तो बिनावर का ही रहने वाला विमल प्रताप ¨सह पुत्र रघुवीर ¨सह भी शादी में आया। यहां शराब पीते वक्त देवचरा निवासी ढाबा स्वामी रवि गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता ने विमल पर लड़की छेड़ने का आरोप लगाते हुए हमला बोल दिया। उस वक्त मेहमानों ने दोनों में बीच-बचाव किया तो विमल वहां से निकलकर रोडवेज बस स्टैंड पहुंचा जहां पीछे से रवि भी पहुंच गया। रोडवेज बस स्टैंड पर दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसके बाद विमल अपने घर चला गया और वहां से रवि भी देवचरा चला गया। मंगलवार को विमल अपने साथियों के साथ देवचरा पहुंचा और बोलेरो गाड़ी में डालकर रवि को उसके ढाबे से उठा लाया। इसके बाद बिनावर कस्बे में ही उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हमलावर फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने थाने पर हंगामा किया तो पुलिस ने रवि के परिजनों से बात की। कुछ लोगों ने उसको पेशाब पिलाने की बात कही तो पुलिस ने मौके से मोबाइल बरामद किया, जिसमें पिटाई का घटनाक्रम था। वह वीडियो दिखाया गया तो वह आरोप फर्जी साबित हुआ। इसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर विमल प्रताप ¨सह पुत्र रघुवीर ¨सह , शैलेष, पुत्र तेजपाल ¨सह, जोगेन्द्र माथुर पुत्र अनोखे लाल माथुर, राहुल पुत्र ओमकार , अतुल पुत्र संतोष माथुर, आदेश पुत्र राजेश निवासी बिनावर , निगम चौहान पुत्र रावेन्द्र चौहान निवासी गांव बरखेड़ा थाना बिनावर, मोनू पुत्र रणवीर ¨सह, भानूप्रताप पुत्र रमेश पाल ¨सह, संदीप ¨सह पुत्र सत्यवीर ¨सह, मयंक ¨सह पुत्र राकेश कुमार निवासी गांव मलिकपुर थाना बिनावर, ग्रीशपाल ¨सह पुत्र महेन्द्र पाल निवासी खेड़ा नवादा सिविल लाइंस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आदेश, निगम चौहान, भानुप्रताप, संदीप ¨सह, मयंक ¨सह, ग्रीश पाल को गिरफ्तार कर लिया।

वर्जन ..

दोनों के बीच शादी में विवाद हुआ था। विमल ने अपने साथियों की मदद से रवि को देवचरा से पकड़ लिया। बिनावर लाने के बाद उसके साथ मारपीट की। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

- अजय यादव, एसएचओ बिनावर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.