Move to Jagran APP

मक्का के खेत में दस साल की बालिका से दुष्कर्म, भुट्टा खिलाने के बहाने बालिका को खेत में ले गया था युवक

आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है लेकिन देर शाम तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था। इधर पुलिस ने पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल भेजा है। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है आरोपित की तलाश की जा रही है।

By Kamlesh Kumar Sharma Edited By: Mohammed Ammar Fri, 14 Jun 2024 11:43 PM (IST)
मक्का के खेत में दस साल की बालिका से दुष्कर्म, भुट्टा खिलाने के बहाने बालिका को खेत में ले गया था युवक
मक्का के खेत में दस साल की बालिका सेa दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, बदायूं : भुट्टा खिलाने के बहाने दस वर्षीय बालिका को मक्का के खेत में ले जाकर युवक ने दुष्कर्म किया। बालिका के चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलश शुरू कर दी है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

घटना कादरचौक थाना क्षेत्र के दो गांव से जुड़ी है। एक गांव निवासी व्यक्ति की दस साल की बेटी शुक्रवार दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस के गांव वीरेश यादव भुट्टा खिलाने के बहाने बालिका को मक्का के खेत में ले गया। आरोपित ने खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका के रोने बिलखने की आवाज सुनकर आस पास के खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण पहुंचे तो उन्हें देखकर आरोपित भाग निकला।

ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपित नशे की हालत में था। ग्रामीण बदहवास हालत में बालिका को उसके घर ले गए। बालिका की हालत देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। एसओ कादरचौक उदयवीर सिंह गांव पहुंचे। ग्रामीण और स्वजन से बातचीत की। बालिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मौसमपुर गांव के वीरेश यादव के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन देर शाम तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था। इधर, पुलिस ने पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल भेजा है। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, आरोपित की तलाश की जा रही है।

-- -- -- -- -- -- --