Move to Jagran APP

वनगढ़ से अहरुइया लौटने पर हुई थी राजाराम की हत्या

राजाराम की हत्या में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 11:52 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 06:24 AM (IST)
वनगढ़ से अहरुइया लौटने पर हुई थी राजाराम की हत्या
वनगढ़ से अहरुइया लौटने पर हुई थी राजाराम की हत्या

सिलहरी : बिनावर इलाके में हुई झोलाछाप की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कई सुराग लगे हैं। अंदरखाने यह भी पता लगा है कि राजाराम घर पहुंचने के लिए कुंवरगांव क्षेत्र के वनगढ़ गांव तक आ गया था लेकिन यहां से फिर कोई कॉल आई। इस पर वह वापस लौट गया। इससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने ही मरीज बनकर कॉल की और फिर प्लानिंग के अनुसार हत्या कर लाश फेंक दी। फिलहाल पुलिस खुलकर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। हत्या के पीछे अवैध संबंधों की वजह पहले ही सामने आ गई थी।

loksabha election banner

चर्चा है कि राजाराम रोजाना सिगरौरा आता था और शाम को बाइक से अपने गांव गणेशपुर थाना आंवला, बरेली चला जाता था। रविवार की रात वह सिगरौरा में अपने मामा के घर ही ठहरा था। सोमवार सुबह गांव के बाहर बनी अपने पिता की समाधि पर भी पूजा करने गया था। शाम को वह कुंवरगांव थाना क्षेत्र के अहरुइया गांव से होता हुआ घर लौट रहा था। यहां एक मरीज का हाल भी लेना था। एक परिवार से उसके गहरे संबंध थे। अक्सर वह वहां जाता था। वहां से निकलकर वनगढ़ पहुंचा और अपने बेटे राहुल को कॉल करके बताया भी था कि वह वनगढ़ तक आ गया है। इसके बाद एक और कॉल आई और वह वापस अहरुइया चला गया। मंगलवार सुबह उसका शव मिला। वर्जन ::

घटना से जुड़े कई साक्ष्य मिले हैं। सभी का मिलान किया जा रहा है। इसी आधार पर कातिल तक पहुंचा जा सकता है। फिलहाल कुछ भी कहना संभव नहीं है।

- धीरज सोलंकी, इंस्पेक्टर बिनावर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.