बदायूं, जेएनएन : दो बाइक की टक्कर में मासूम की मौत हो गई। वहीं उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। थाना इस्लामनगर के गांव लश्करपुर ओइया निवासी रामपाल अपनी पत्नी ज्ञानवती और तीन साल के पुत्र अमन के साथ गुरूवार को सुबह दस बजे बाइक से जा रहे थे।

इस्लामनगर-बिसौली रोड पर गांव फतेहपुर के समीप पीछे से तेज गति से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि रामपाल, ज्ञानवती और मासूम अमन सड़क पर काफी दूर जाकर गिरे। तीन साल के मासूम ने तड़प तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दी। वहीं पर ज्ञानवती गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने एंबुलेंस को फोन किया। ज्ञानवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामपाल ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर में टक्कर मारने वाले का नाम प्रेम सिंह पुत्र बुद्धी निवासी सिद्धपुर कैथोली बताया गया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

लाडले को बचाने के लिए चिल्लाती रही मां : अपनी चोटें भूलकर मां ज्ञानवती अपने तीन साल के मासूम अमन को सीने से चिपटाए रही। जिस गोद में मासूम ने जीवन की पहली सांस ली थी, उसी गोद में आखिरी सांस ली। ज्ञानवती पागलों की तरह राहगीरों से अपने लाडले को बचाने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन तब तक अमन की सांसें पूरी हो चुकी थीं। यह सब कुछ देखकर राहगीरों की आंखें नम हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस