बदायूं (जागरण संवाददाता)। शादी का झांसा देकर एक झोलाछाप ने डेढ़ साल तक एक युवती का यौन शोषण किया। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो उसने युवती की अश्लील वीडियो दिखाते हुए दो लाख रुपये मांगे। युवती ने उसे रुपये भी दिए लेकिन रुपये लेने के बाद युवक के पिता ने युवती की पिटाई कर उससे शादी करने से मना कर दिया।

युवती ने इस मामले में शनिवार को एएसपी ग्रामीण से मिलकर गुहार लगाई। युवती का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिलेगा तो वह आत्महत्या कर लेगी। एएसपी ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। अलापुर थाना क्षेत्र वार्ड नंबर 19 ककराला निवासी मामूर आलम उर्फ चांद उसहैत थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी एक युवती के घर में चार साल से क्लीनिक चलाता है।

युवती के मुताबिक उसने डेढ़ साल पहले उससे प्यार का नाटक करते हुए शादी करने का वादा किया। वह डेढ़ साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। इस दौरान उसने चोरी से उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। शादी करने की बात कहने पर वह हर बार उसे टरकाता रहा। युवती ने बताया कि दस दिन पूर्व उसने अश्लील वीडियो दिखाते हुए दो लाख रुपये की मांग करते हुए कहा कि रुपये मिलने के बाद वह शादी कर लेगा।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में भगदड़ के आधा दर्जन चोटिल

युवती ने कहीं से दो लाख रुपये व सोने के जेवरात भी दिए। इसके बाद जब वह उसके घर पहुंची तो आरोपी का पिता उससे मारपीट करने लगा। युवती ने आशंका जताई है कि आरोपी और उसके परिजन उसकी हत्या कराना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में जहरीली शराब से तीन और मौत, मरने वालों की संख्या हुई 21

Posted By: amal chowdhury

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस