Move to Jagran APP

बाइक न छोड़ने पर उसावां एसएसआई लाइनहाजिर

उसावां थाने पर सत्ताधारी नेताओं की नजरें टेढ़ी हो गई हैं। अब एसएसआइ को लाइन हाजिर करा दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 12:53 AM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 12:53 AM (IST)
बाइक न छोड़ने पर उसावां एसएसआई लाइनहाजिर
बाइक न छोड़ने पर उसावां एसएसआई लाइनहाजिर

बदायूं : कुछ दिनों से उसावां थाने पर सत्ताधारी नेताओं की नजरें टेढ़ी हो गई हैं। पहले एसओ को हटवा दिया। अब बुधवार रात थाने के एसएसआइ अनिल राणा को लाइन हाजिर करवा दिया। वजह महज इतनी रही कि एक सत्ताधारी के कहने पर चे¨कग के दौरान एसएसआइ ने बाइक नहीं छोड़ी। थाना खाली होने पर इंस्पेक्टर धीरज सोलंकी को उसावां की कमान सौंपी गई है।

loksabha election banner

तकरीबन 10 दिन पहले एसओ उसावां रहे हरिभान ¨सह ने दुराचार के एक आरोपित को माननीय के कहने पर नहीं छोड़ा था। इसकी सजा उन्हें लाइन हाजिर होकर भुगतना पड़ी थी। हालांकि अच्छी कार्यशैली के चलते उन्हें अब कादरचौक का प्रभार मिल गया। तभी से थाने की जिम्मेदारी एसएसआई अनिल राणा के कंधों पर थी। बुधवार को बाइक चे¨कग के दौरान उन्होंने एक बाइक पकड़ ली। इधर, एक सत्ताधारी का कहना था कि बाइक छोड़ दी जाए क्योंकि बाइक मालिक उनका करीबी है। जबकि बाइक के न तो कागजात थे और न ही ड्राइ¨वग लाइसेंस। ऐसे में एसएसआई ने बाइक नहीं छोड़ी तो उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.