Move to Jagran APP

अव्यवस्थाओं के जलभराव से प्रदूषित हो रही जिंदगी

नगर पालिका प्रशासन शहर के लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने में फेल साबित होरही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 09:07 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 09:07 AM (IST)
अव्यवस्थाओं के जलभराव से प्रदूषित हो रही जिंदगी
अव्यवस्थाओं के जलभराव से प्रदूषित हो रही जिंदगी

बदायूं : नगर पालिका प्रशासन शहर के लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के भले ही कितने दावे कर रहा हो, लेकिन ब्राह्मपुर मुहल्ले में दावों की कलई खुल रही है। इमली चौक से नगला मंदिर जवाहरपुरी रोड पर लोगों को बिना बारिश के भी जलभराव से जूझना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि समस्या का जल्द निदान नहीं हुआ तो मतदान का बहिष्कार करेंगे। ब्राह्मपुर में इमली चौक से जवाहरपुरी में नालियों का गंदा पानी सड़कों पर बहता नजर आया। जिसके कारण महिलाएं, पुरूष, बच्चों का निकलना दुश्वार हो गया है। जलभराव के कारण इस मुहल्ले के लोग या तो काफी घूम कर जाएं, या फिर इस गंदे पानी से गुजरें। यह तो यहां के लोगों की आदत में आ गया है। जलभराव का आलम यह है, तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हल्की बरसात हो जाने पर इस मुहल्ले के लोगों के क्या हालात होंगे। मुहल्ले के लोगों ने पालिका प्रशासन के प्रति रोष जताया है। क्या कहते हैं लोग - फोटो 16 बीडीएन 02

loksabha election banner

मुहल्ले में जलभराव की समस्या कोई नई नही है, यहां तो रोज की समस्या है, जब तक इस समस्या का निदान नहीं हो जाता, हम मतदान नहीं करेंगे।

- शैलेंद्र श्रीवास्तव।

फोटो 16 बीडीएन 03

गदे पानी से रोज निकलना हमारी मजबूरी बन गई है, अगर इसका हल ना निकाला गया, तो हम वोट डालने ही नहीं जाएंगे।

- जवाहर लाल फोटो 16 बीडीएन 04

तमाम वार शिकायत करने के बाद भी जलभराव की समस्या का निराकरण नही हुआ, जन प्रतिनिधि जब वोट मांगने आएंगे, हम इस समस्या का जवाब मांगेंगे। - अमन मौर्य फोटो 16 बीडीएन 05

हमारे मकान के दरवाजे पर गंदा पानी बहता है, घर से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। जब तक इस समस्या का समाधान नही हो जाता हम मतदान नहीं करेंगे।

- हीरालाल

वर्जन..

जलभराव को लेकर शिकायतें प्राप्त हुई हैं। समस्या का जल्द ही निस्तारण किया जाएगा। प्रयास किया जा रहा है।

- आशीष उर्फ गुरू, सभासद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.