Move to Jagran APP

बदायूं में पुलिस ने निकलवाई दूसरी पत्नी और सिपाही की कॉल डिटेल

बीते सप्ताह गांव मझिया में फाइनेंस मैनेजर गजेंद्र का पेड़ से लटका शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले को खुदकुशी मानकर खत्म कर दिया गया था। लेकिन दो दिन पहले गजेंद्र की पहली पत्नी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 01:11 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 01:11 AM (IST)
बदायूं में पुलिस ने निकलवाई दूसरी पत्नी और सिपाही की कॉल डिटेल

बदायूं, जेएनएन : बीते सप्ताह गांव मझिया में फाइनेंस मैनेजर गजेंद्र का पेड़ से लटका शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले को खुदकुशी मानकर खत्म कर दिया गया था। लेकिन, दो दिन पहले गजेंद्र की पहली पत्नी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। इसमें दूसरी पत्नी, उसके उसके एक रिश्तेदार और जवाहरपुरी चौकी में तैनात एक सिपाही पर हत्या का आरोप लगाया। इससे अब मामले ने नया मोड़ ले लिया। मामले की जांच खुद सिविल लाइंस इंस्पेक्टर कर रहे हैं।

loksabha election banner

गजेंद्र की पहली पत्नी रजनी चौधरी ने सिविल लाइंस पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसके पति हत्या की गई। उन्होंने गजेंद्र की दूसरी पत्नी अर्चना, उसके जीजा व जवाहरपुरी चौकी में तैनात सिपाही सुमित व एक अन्य पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाय। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिग आई थी। इसके चलते पुलिस इस मामले को खत्म मान रही थी। लेकिन, अचानक तहरीर आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच कर रहे सिविल लाइंस इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों को संकलित किया जा रहा है। अब तक हत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। आरोपों के आधार पर सभी बिदुओं की जांच की जा रही है। आरोपित बनाए गए सिपाही सुमित और गजेंद्र की दूसरी पत्नी अर्चना व अन्य लोगों की कॉल डिटेल निकलवाई गई है। इससे काफी कुछ स्पष्ट होगा। एक दिन पहले बह रहा था खून

रजनी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि चार अक्टूबर को उनकी गजेंद्र से वीडियो काल पर बात हुई थी। उस समय गजेंद्र के सिर से खून निकल रहा था। गजेंद्र ने अर्चना, सिपाही व अन्य पर पर मारपीट के आरोप लगाए थे। लेकिन, अब सवाल है कि अगर एक दिन पहले सिर से खून निकल रहा था तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के निशान का उल्लेख क्यों नहीं किया गया। सिपाही का गजेंद्र के घर था आना जाना

रजनी ने आरोप लगाया है कि अर्चना के घर सिपाही सुमित का आना जाना था। उन्होंने कहाकि सिपाही से एक दिन पहले झगड़ा भी हुआ था और गजेंद्र को चौकी पर भी ले जाया गया था। फिर उसे छोड़ दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.