Move to Jagran APP

बदायूं में मां-बेटी का शव बरेली ले गए स्वजन, नानी की गांव में अंत्येष्टि

ललेई गांव के पास बुधवार को हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर जान गई। वहीं एक आटो में सवार एक व्यक्ति की मौत अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में हुई। डीएम दीपा रंजन के आदेश पर कुंवरगांव पुलिस ने बुधवार आधी रात के बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 12:57 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 12:57 AM (IST)
बदायूं में मां-बेटी का शव बरेली ले गए स्वजन, नानी की गांव में अंत्येष्टि
बदायूं में मां-बेटी का शव बरेली ले गए स्वजन, नानी की गांव में अंत्येष्टि

सिलहरी (बदायूं), जेएनएन : ललेई गांव के पास बुधवार को हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर जान गई। वहीं, एक आटो में सवार एक व्यक्ति की मौत अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में हुई। डीएम दीपा रंजन के आदेश पर कुंवरगांव पुलिस ने बुधवार आधी रात के बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया। बीएसएफ जवान गजेंद्र की पत्नी सपना और उनकी बेटी काव्या का शव स्वजन बरेली ले गए। जबकि सपना की मां प्रेमलता के शव की अंत्येष्टि गांव में ही कराई गई। वहीं, अन्य चार लोगों की भी अंत्येष्टि उनके गांवों में कराई गई। पुलिस ने हादसे के आरोपित ट्रक चालक को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा।

loksabha election banner

चन्दौसी से कोयले लेकर चले ट्रक चालक जगदीप ने नशे की हालत में ललेई गांव के पास एक आटो को रौंद दिया था। हादसा में आटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। हादसे में गांव बनेई के आटो चालक बूंदी, कुंवरगांव कस्बा के वार्ड नंबर पांच की प्रेमलता पत्नी डोरीलाल, इनकी बरेली के नकटिया निवासी बेटी सपना पत्नी गजेंद्र, छह साल की धेवती काव्या, हुसैनपुर के मुनेश पाल, वार्ड संख्या एक के मुरारी लाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि इमलिया गांव के मुकेश पाल की अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। पुलिस ने रात करीब 11 बजे से पंचनामा की प्रक्रिया शुरू की। फिर डीएम दीपा रंजन के आदेश पर आधी रात के बाद ही सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया। सीओ सिटी सीपी सिंह पर पोस्टमार्टम हाउस पर निगरानी रखी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी के शव उनके स्वजन को सौंप दिए। गुरूवार सुबह मृतकों के शव घर पहुंचे तो घर की महिलाओं में चीख पुकार मच गई। परिवार को ढांढस बंधाने वालों को तांता लग गया। इधर, मृतक प्रेमलता के बेटी सपना और धेवती का शव बरेली से आए स्वजन अपने साथ ले गए। मां बेटी का अंतिम संस्कार बरेली में किया गया है। आरोपित चालक गया जेल

बरेली जनपद के आंवला थाना के गांव तुमड़िया के ट्रक चालक जगदीप ने नशे की लत में सात लोगों की जिदगियां एक झटके में छीन ली। इससे मृतकों के परिवारों के घरों में मातम छाया हुआ है। पत्नी, बेटी और धेवती की मौत से डोरीलाल बेसुध हो गए है। इधर, पुलिस ने आरोपित चालक को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। ग्रामीण पहुंचे सांत्वना देने

हादसे में कुंवरगांव निवासी डोरीलाल के घर में मातम पसरा रहा। देर रात जब घर में उनकी पत्नी, बेटी और धेवती के शव घर पहुंचे, तो गांव में भी सन्नाटा पसर गया। ग्रामीण उनके घर पर सांत्वना देने पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.