Move to Jagran APP

अंडरग्राउंड केबल पर गरजी जेसीबी, कई घरों की बत्ती गुल

कई स्थानों पर अंडरग्राउंड केबल बिछाने के लिए शुरू की गई खुदाई से कई घरों की बिजली सप्लाई बंद हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 12:37 AM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:24 AM (IST)
अंडरग्राउंड केबल पर गरजी जेसीबी, कई घरों की बत्ती गुल

बदायूं : नगर पालिका द्वारा सड़कों की मरम्मत के नाम पर चलाई जा रही जेसीबी से शहर में बिछी अंडरग्राउंड केबल भी उखाड़ दी गई। इससे जहां एक ओर महकमे को घाटा हुआ है। वहीं सिविल लाइंस इलाके में तमाम उपभोक्ताओं की बिजली सप्लाई भी गुल हो गई है। गर्मी में बिजली न मिलने के कारण यह उपभोक्ता परेशान हैं। वहीं विद्युत विभाग के अधिकारियों ने डीएम से इस मामले में हस्तेक्षेप करने की मांग की है।

loksabha election banner

पालिका प्रशासन द्वारा इन दिनों सड़कों के दोनों तरफ इंटरलाकिग ईंट लगवाई जा रही है। मंगलवार दोपहर शहर के सिविल लाइंस इलाके में ढाक वाली ज्यारत से लेकर आवास विकास रोड पर जेसीबी से सड़क की खुदाई शुरू कराई गई। नतीजतन जमीन में बिछी केबिल उसमें फंसी तो उसे भी तोड़ डाला गया। केबिल टूटने के कारण 50 से अधिक लोगों की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। मामले की खबर पर विद्युत विभाग के अधिकारी डीएम के पास गए और हस्तक्षेप कर केबिलिग के नुकसान को रुकवाने की मांग उठाई। इंसेट

नामांकन में व्यस्त थीं चेयरमैन

- पालिका चेयरमैन से भी विद्युत विभाग के अधिकारियों ने मिलकर समस्या की जानकारी देनी चाही लेकिन चेयरमैन भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में व्यस्त थीं। ऐसे में वह अधिकारियों को नहीं मिल सकीं। वर्जन

डीएम से मिलकर पूरी स्थिति से अवगत करा दिया गया है। जिन लोगों की बिजली खराब हुई है, उसे सही कराया जा रहा है। वैसे भी इस प्रोजक्ट को लेकर तमाम खींचतान चल रही है। संभव है कि बुधवार को चेयरमैन से मिलकर पूरी स्थिति की जानकारी दी जाएगी।

मधुप कुमार, अधीक्षण अभियंता

--------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.