Move to Jagran APP

Budaun News: मां को अधमरा कर हिंदू किशोरी को उठा ले गए चार मुस्लिम युवक, क‍िया सामूह‍िक दुष्‍कर्म

बदायूं में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शौच के लिए जा रही मां बेटी को चार युवकों ने धर दबोचा। मां के व‍िरोध करने पर जमकर पीटा और अधमरा छोड़कर बेटी को उठाकर चले गए। इतना ही नहीं चारों ने क‍िशोरी के साथ दुष्‍कर्म क‍िया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 16 Mar 2023 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2023 09:59 AM (IST)
Budaun News: मां को अधमरा कर हिंदू किशोरी को उठा ले गए चार मुस्लिम युवक, क‍िया सामूह‍िक दुष्‍कर्म
Budaun News: मां को अधमरा कर हिंदू किशोरी को उठा ले गए चार मुस्लिम युवक

बिसौली (बदायूं), संवाद सहयोगी। चार मुस्लिम युवक हिंदू किशोरी के लिए हैवान बन गए। मंगलवार रात को आरोपितों ने मां के साथ शौच करने जा रही किशोरी को घेर लिया। बेटी को बचाने के लिए महिला भिड़ीं तो उन्हें पीटकर अधमरा कर दिया। वह जमीन पर बेसुध कराह रही थीं, उनके सामने ही आरोपित बेटी को उठा ले गए, दो ने दुष्कर्म किया। मंगलवार रात को हुई इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने तीन आरोपितों पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

बुधवार को आरोपित साले, बहनोई समेत तीनों को जेल भेज दिया गया, चौथे की तलाश की जा रही है। सभी के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट, धमकी देने, पाक्सो एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी लिखी गई है। बिसौली क्षेत्र एक गांव में रहने वाली पिछड़ी जाति की महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ शौच के लिए निकली थी।

ग्रामीणों के अनुसार, इसरार और उसका बहनोई तस्लीम, दोस्त अबरार, आरिफ गांव से पीछा करने लगा था। खेत के पास पहुंचते ही चारों ने किशोरी से छेड़छाड़ की। विरोध पर उनकी मां को जमीन पर गिराकर पीटा। चेहरे पर सिर पर गहरी चोट आने से वह बेहोश हुईं तो आरोपित उनकी बेटी को घसीटते हुए सुनसान में अपनी आढ़त पर ले गए।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि इसरार और उसके बहनोई तस्लीम ने दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, किशोरी को घर भेजने के बाद ग्रामीणों ने इसरार, आरिफ, तस्लीम को एक स्थान से पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि बुधवार को किशोरी के भाई की तहरीर पर सभी आरोपितों पर प्राथमिकी लिखी गई, चौथे आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी व मां का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.