Move to Jagran APP

Badaun: गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डाल रहे डंपर ने मासूम को रौंदा, मामा और मां के साथ खरीदारी को जा रही थी

गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य में लगे डंपर ने लगातार दूसरे दिन एक जान ले ली। एक दिन पहले वजीरगंज के वनकोटा में मिट्टी डाल रहे डंपर ने मजदूर को कुचला था। जबकि शनिवार को डंपर ने एक बाइक पर सवार आठ साल की मासूम बालिका को रौंद दिया।

By Ankit GuptaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sat, 20 May 2023 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2023 10:13 PM (IST)
Badaun: गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डाल रहे डंपर ने मासूम को रौंदा, मामा और मां के साथ खरीदारी को जा रही थी
Badaun: गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डाल रहे डंपर ने मासूम को रौंदा : जागरण

बदायूं / दातागंज, जेएनएन: मेरठ से प्रयागराज तक बन रहे गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य में लगे डंपर ने लगातार दूसरे दिन एक जान ले ली। एक दिन पहले वजीरगंज के वनकोटा में मिट्टी डाल रहे डंपर ने मजदूर को कुचला था। जबकि शनिवार को डंपर ने एक बाइक पर सवार आठ साल की मासूम बालिका को रौंद दिया। डंपर के पहिए के नीचे आने से मासूम की जान चली गई। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एक्सप्रेस वे का काम भी रुकवा दिया। ग्रामीणों को देख काम कर रहे मजदूर भी मौके से भाग गए।

loksabha election banner

थाना हजरतपुर के गांव लालपुर खादर निवास सुरेश बरेली में मजदूरी करता है। जबकि उनका परिवार गांव में ही रहता है। शनिवार को सुरेश ने अपनी पत्नी सुमन और बेटी, अंजू और प्रीति को अपने पास बुलाने के लिए अपने साले दिलीप को गांव भेजा था।

दिलीप गांव पहुंचा तो सुमन ने उससे दातागंज खरीदारी करने चलने को कहा। दिलीप अपनी बाइक पर बहन सुमन और भांजी अंजू व प्रीति को बैठाकर दातागंज जा रहे थे। वह लोग जब दातागंज के नगरिया खन्नू वाले पुल पर पहुंचे कि तभी पुल पार करके बाइक नीचे उतारते समय सामने से आ रहे गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी लेकर जा रहे डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार प्रीति डंपर के अगले पहिया से कुचल गई। मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

बाइक सवार सुमन, उसकी दूसरी बेटी अंजू व दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची ने घायलों को कस्बा दातागंज के सीएचसी में भर्ती कराया।

वहीं डंपर को कब्जे में लेकर दातागंज कोतवाली में खड़ा करा लिया। दातागंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.