Move to Jagran APP

लाइनमैन की पिटाई के खिलाफ संविदा कर्मियों का प्रदर्शन

सहावर शाह गांव में दबंगों ने एक लाइनमैन को पीटा। इससे आक्रोशित संविदा बिजली कर्मचारियों ने बिजलीघर पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 12:21 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 12:21 AM (IST)
लाइनमैन की पिटाई के खिलाफ संविदा कर्मियों का प्रदर्शन
लाइनमैन की पिटाई के खिलाफ संविदा कर्मियों का प्रदर्शन

जेएनएन, बिसौली (बदायूं) : सहावर शाह गांव में दबंगों ने एक लाइनमैन को पीटा। इससे आक्रोशित संविदा बिजली कर्मचारियों ने बिजलीघर पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव गुलड़िया निवासी लाइनमैन जुगेंद्र परवेजनगर के हरदासपुर फीडर पर तैनात है। बीते बुधवार को जुगेंद्र गांव सहावर शाह में बिजली ठीक करने गए थे। वहीं पर गांव के अमित, संजीव, मदनलाल और जगदीश ने जुगेंद्र को घेर लिया और जमकर पिटाई की। आरोप है कि एक हमलावर ने जुगेंद्र पर फायर भी झोंक दिया। गांव वालों ने जैसे-तैसे जुगेंद्र को बचाया। इसके बाद लाइनमैन ने थाने में तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज न होने पर संविदा कर्मचारियों ने बिजलीघर पर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ धारा 323, 307 और 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल पंकज लवानिया ने कहा कि शीघ्र ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। ------------------------

करंट से झुलसा लाइनमैन बरेली रेफर, हालत गंभीर

जेएनएन, उझानी (बदायूं): गांव कुआडांडा निवासी लाइनमैन कालीचरन पुत्र नत्थू सिंह चूड़िया के विद्युत फीडर पर नलकूप की लाइन खराब होने पर शटडाउन लेकर गांव के चिरौजी लाल के नलकूप को सही करने को विद्युत पोल पर चढ़ा था इसी दौरान अचानक लाइन में करंट आने पर लाइनमैन का एक हाथ फट गया और सीना व हाथ गंभीर रूप से झुलस गया। लाइनमैन कालीचरन को लटका देख ग्रामीणों ने बिजली घर को फोन से सूचना देकर विद्युत सप्लाई को बंद करवाया। घायल लाइनमैन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा कर बरेली निजी अस्पताल को रेफर कर दिया जिसकी हालत चिताजनक बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.