Move to Jagran APP

एमएफ हाईवे पर कार में जिंदा जला चालक

संदिग्ध परिस्थितियों में कार में लगी आग में चालक जिंदा जल गया। शिनाख्त नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 12:04 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 12:04 AM (IST)
एमएफ हाईवे पर कार में जिंदा जला चालक
एमएफ हाईवे पर कार में जिंदा जला चालक

वजीरगंज/सैदपुर (बदायूं) : संदिग्ध परिस्थितियों में कार में लगी आग में चालक जिंदा जल गया। यह घटना एमएफ हाईवे पर गांव रेहड़िया के पास सोमवार की रात को हुई। कार में इतनी भीषण आग लगी थी कि न तो कार का मॉडल ही पहचान में आ रहा है और न ही मृतक की शिनाख्त से संबंधित कुछ मिला। सूचना मिलने के तकरीबन घंटेभर बाद पहुंची पुलिस ने अधजली लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस इसे हादसा बता रही है। हालांकि क्षेत्रीय लोग इसे हत्या के बाद शव जलाने की घटना होने की आशंका जता रहे हैं। चालक की शिनाख्त नहीं हुई।

loksabha election banner

सोमवार की देर रात करीब एक बजे रेहड़िया व दिसौलीगंज के बीच सड़क किनारे खाई में राहगीरों ने धू-धूकर जलते हुए एक कार देखी। कार से ऊंची-ऊंची लपटें निकल रहीं थी। संभवत: कार बिसौली की ओर से आई थी। यह देख राहगीरों ने रेहड़िया चौकी पुलिस को सूचना दी। करीब घंटेभर बाद पहुंची पुलिस टीम को कार के भीतर ड्राइविंग सीट पर युवक की अधजली लाश मिली है। घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वहीं पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस को खबर की। गाड़ी में कुछ भी ऐसा नहीं बचा, जिससे उसके मॉडल की ही पहचान हो सके। नंबर प्लेट से मिला सुराग

गाड़ी की नंबर प्लेट भी पूरी तरह जल चुकी थी लेकिन जो हिस्सा बचा वह पीले रंग का है और उस पर यूपी 16 भी दर्ज है। इसे देख यही कयास लगाया जा रहा है कि गाड़ी टैक्सी परमिट पर थी और नोएडा की है। हालांकि गाड़ी का मॉडल पुलिस पता नहीं कर सकी है। घटनास्थल के पास से बच्चे की चप्पल भी बरामद

घटनास्थल से चंद कदम दूर पुलिस को एक छह से सात साल के बच्चे की चप्पल भी मिली है। इसके आधार पर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद बच्चा भी साथ में हो सकता है, मगर गाड़ी में ऐसे कोई अवशेष नहीं मिले। वर्जन ::

ऐसा लग रहा है कि गाड़ी नीलगाय से टकराकर सड़क किनारे उतरी होगी और शार्ट सर्किट से उसमें आग लग गई। शव की शिनाख्त के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गाड़ी के चेसिस नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

- प्रमोद ¨सह, एसएसआइ वजीरगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.