बदायूं, जागरण संवाददाता। Badaun News : बदायूं की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा युवक उस वक्त हैरान रह गया।जब उसे अपने पिता का जला शव चारपाई पर पड़ा मिला।पिता से मिलने पहुंचे पुत्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

घटना लाहा गांव की हैं। यहां 65 वर्षीय रामस्वरूप घर मे अकेले रहते थे।उनका बेटा परिवार समेत बाहर रहता है।सोमवार को रामस्वरूप ने बेटे राजेश को काल किया कि वह घर आ जाए, उससे घर के संबंध कुछ जरूरी बात करनी है।इसके चलते ही राजेश मंगलवार की शाम को पिता से मिलने घर पहुचा।

जहां आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला। काफी प्रयास करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो राजेश ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर दाखिल हो गया। जब वह ऊपर के कमरे में पहुंचा तो वहा का दृश्य देखकर हैरान रह गया।चारपाई पर उसके पिता रामस्वरूप का शव जला हुआ पड़ा था। यह देख वह सकते में आ गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।माैके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली।इसके साथ ही घटना स्थल को भी देखा।जिसके बाद पुलिस अब शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

आग लगी तो घर क्यों नहीं जला

आशंका व्यक्त की जा रही है की किसी तरह रामस्वरूप के बिस्तर में आ लग गई होगी। जिसके चलते जलकर उनकी मौत हो गई।लेकिन अगर ऐसा है तो आग बुझी कैसी? आग ने घर के अन्य हिस्साे को अपनी चपेट में क्यों नहीं लिया।चारपाई भी पूरी तरह से क्यों नहीं जली? इस मामले में ऐसे कई सवाल खड़े हो रहे है। जिनका जवाब खोजने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट