Move to Jagran APP

Badaun News: बदायूं में हैरान हुआ घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा युवक, चारपाई पर पड़ा मिला पिता का शव

Badaun News बदायूं की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा युवक उस वक्त हैरान रह गया।जब उसे अपने पिता का जला शव चारपाई पर पड़ा मिला।पिता से मिलने पहुंचे पुत्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

By Jagran NewsEdited By: Ravi MishraPublished: Wed, 30 Nov 2022 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 02:56 PM (IST)
Badaun News: बदायूं में हैरान हुआ घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा युवक, चारपाई पर पड़ा मिला पिता का शव
Badaun News: बदायूं में हैरान हुआ घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा युवक, चारपाई पर पड़ा मिला पिता का शव

बदायूं, जागरण संवाददाता। Badaun News : बदायूं की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा युवक उस वक्त हैरान रह गया।जब उसे अपने पिता का जला शव चारपाई पर पड़ा मिला।पिता से मिलने पहुंचे पुत्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

loksabha election banner

घटना लाहा गांव की हैं। यहां 65 वर्षीय रामस्वरूप घर मे अकेले रहते थे।उनका बेटा परिवार समेत बाहर रहता है।सोमवार को रामस्वरूप ने बेटे राजेश को काल किया कि वह घर आ जाए, उससे घर के संबंध कुछ जरूरी बात करनी है।इसके चलते ही राजेश मंगलवार की शाम को पिता से मिलने घर पहुचा।

जहां आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला। काफी प्रयास करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो राजेश ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर दाखिल हो गया। जब वह ऊपर के कमरे में पहुंचा तो वहा का दृश्य देखकर हैरान रह गया।चारपाई पर उसके पिता रामस्वरूप का शव जला हुआ पड़ा था। यह देख वह सकते में आ गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।माैके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली।इसके साथ ही घटना स्थल को भी देखा।जिसके बाद पुलिस अब शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

आग लगी तो घर क्यों नहीं जला

आशंका व्यक्त की जा रही है की किसी तरह रामस्वरूप के बिस्तर में आ लग गई होगी। जिसके चलते जलकर उनकी मौत हो गई।लेकिन अगर ऐसा है तो आग बुझी कैसी? आग ने घर के अन्य हिस्साे को अपनी चपेट में क्यों नहीं लिया।चारपाई भी पूरी तरह से क्यों नहीं जली? इस मामले में ऐसे कई सवाल खड़े हो रहे है। जिनका जवाब खोजने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.