Move to Jagran APP

Badaun News : दहेज के लिए विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

UP News विवाहिता ने एक लाख की नकदी लाने से इंकार किया तो पति सतेंद्र ससुर सुरेश सास मीना जेठ जितेंद्र देवर अतेंद्र व रिश्तेदार दुर्विजय निवासी सलेमपुर दातागंज ने एकराय होकर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। किसी तरह विवाहिता अपने पिता के घर आई और अपनी अपबीती पिता को सुनाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Mahendra Saxena Edited By: Mohammed Ammar Sun, 16 Jun 2024 01:07 AM (IST)
दहेज के लिए विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला

संसू, जागरण उझानी : दहेज में एक लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर पति ने अपने स्वजनों की मदद से विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसकी पीड़ित विवाहिता ने कोतवाली में पति सहित छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनपुर खेड़ा के मजरा ढकनगला निवासी स्वाति पत्नी सतेंद्र ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा कि दहेज में पति व ससुरालीजन एक लाख रुपये नकद की मांग करने लगे। मना करने पर पति व उसके स्वजन आये दिन तरह-तरह से प्रताड़ित करने लगे।

विवाहिता ने एक लाख की नकदी लाने से इंकार किया तो पति सतेंद्र, ससुर सुरेश, सास मीना, जेठ जितेंद्र, देवर अतेंद्र व रिश्तेदार दुर्विजय निवासी सलेमपुर दातागंज ने एकराय होकर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। किसी तरह विवाहिता अपने पिता के घर आई और अपनी अपबीती पिता को सुनाई। इस मामले की पीड़ित विवाहिता ने कोतवाली पुलिस में दहेज उत्पीड़न और मारपीट कर घर से निकालने की पति सहित छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने नामजद अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।