Move to Jagran APP

बाइक फिसलने से छात्र की मौत

कोतवाली क्षेत्र में बाइक फिसलने से छात्र की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 09:01 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 09:01 AM (IST)
बाइक फिसलने से छात्र की मौत
बाइक फिसलने से छात्र की मौत

बदायूं : कोतवाली क्षेत्र में बाइक फिसलने से छात्र की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कस्बा फैजगंज बेहटा निवासी आमिर (20) पुत्र अनवार अली सोमवार को बीए की परीक्षा देने बिसौली आ रहा था। सुबह सात बजे गांव सर्वा के समीप बाइक फिसलने से आमिर के सिर में गंभीर चोट लग गई। राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को फोन किया। एंबुलेंस जब तक आमिर को अस्पताल ले जाती तक तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी होते ही परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए। छोटी बहन सोनी और भाई अनस का रो-रोकर बुरा हाल था। कस्बा फैजगंज में आमिर के अच्छे व्यवहार की काफी चर्चा है। उनका पूरा परिवार गैर राज्यों में कपड़े का व्यापार करते हैं। इंसेट..

loksabha election banner

हेलमेट से पहले आ गई मौत

आमिर को चिंता थी कि बाइक चलाने के दौरान हेलमेट जरूरी है। यही वजह थी कि उसने हेलमेट के लिए ऑर्डर कर दिया था। अब इसे इत्तफाक ही कहेंगे कि कुछ कि शव घर में पड़ा था और कोरियर से हेलमेट पहुंचा। यह देखकर हर एक आंख नम हो गई। हर एक की जुबां पर था कि अगर यह हेलमेट एक दिन पहले आ जाता तो शायद आमिर की मौत नहीं होती। हुआ यूं कि आमिर ने कुछ दिन पहले हेलमेट ऑनलाइन मंगाया था। उसने बाइक भी एक माह पहले ही ली थी। बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दो घायल

बदायूं : दातागंज रोड पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में सोमवार शाम एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव भैरोनगला के पास स्थित एक फिलिग स्टेशन के नजदीक हुआ। मूसाझाग के गांव तिगुलापुर निवासी ओमवीर (35) पुत्र दुलार व गांव के ही चमन बाइक से बदायूं की ओर आ रहे थे। रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर पीछे बैठा ओमवीर उछलकर दूर जा गिरा। जबकि चमन समेत दूसरी बाइक पर सवार आसिफ निवासी मूसाझाग घायल हो गए। हादसे की खबर पर पहुंची पुलिस घायलों को दातागंज ले गई। यहां ओमवीर की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे अस्पताल ला रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.