संसू, सिलहरी : दातागंज रोड पर एक बाइक और टेंपो की भिड़ंत में दोनों वाहनों पर सवार सात लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे बरेली रेफर किया गया है।

हादसा मूसाझाग इलाके में हुआ। डहरपुर से एक टेंपो सवारियां लेकर बदायूं की ओर आ रहा था। रास्ते में इस टेंपो की बाइक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में अरविद निवासी नवादा, नजमी पत्नी प्यारेलाल निवासी विजयनगर कालोनी, गुड्डू, निवासी सुल्तानपुर, रंपा पत्नी मानसिंह मीराजी चौक, चमेली पत्नी रामप्रसाद, सूरज पुत्र शंकर मीरासराय घायल हो गए। हादसे की खबर पर एसओ ललित भाटी मौके पर पहुंच गए और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। एसओ ने बताया कि केवल नजमी की हालत गंभीर है। बाकी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। --------

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत

जासं, बदायूं : सड़क पार कर रहे युवक की रविवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंपा है। वहीं, परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को घटना की तहरीर दी है। परिजन रोडवेज से हादसे की बात कह रहे हैं।

थाना अलापुर इलाके के गांव घड़ा कंचनपुर निवासी जीतू (25) पुत्र मंगली रविवार रात खेत से लौट रहा था। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पार करते वक्त अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। गश्त को निकली पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। परिवार वाले भी हादसे की खबर पर अस्पताल पहुंचे। इंस्पेक्टर अलापुर केजी शर्मा ने बताया, वाहन की तलाश की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस