फोटो - 21 बीडीएन - 51 दुर्घटना - एमएफ हाईवे पर सौंधामई गांव के पास हुआ हादसा

- दिल्ली से कैसे आ रही थी निजी बस, पड़ताल शुरू संसू, म्याऊं : दिल्ली से हरदोई लौट रही निजी बस एमएफ हाईवे पर उसावां थाना क्षेत्र में आगे चल रही डीसीएम से जा टकराई। हादसे में बस में सवार 20 से अधिक मुसाफिर घायल हो गए। इनमें एक को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

गांव सौंधामई के समीप हादसा होते ही बस में सवारियों में चीख-पुकार मच गई। लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सभी को बमुश्किल बाहर निकाला। सभी को सीएचसी लाया गया। बस में सवार हरदोई निवासी बाबूराम, चालक प्यारे सिंह, गांव टांडा निवासी कोमल, रीना, उनका पुत्र गोपी व बहन अंशु, बहेड़ी निवासी रामबराही, लोकनिया निवासी बिद्रदास, उनके पिता सुरजीत, पूरनदास लालपुर गांव के श्याम सुंदरदास, सरदार सिंह, संतोदेवी समेत 20 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं, डीसीएम चालक को भी हादसे में चोटिल हुआ। मामले की जानकारी पर उसावां पुलिस भी मौके पर पहुंची।

हादसे के बाद बनी जाम की स्थिति

हादसे के कारण हाईवे पर घंटेभर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त बस को हाईवे से हटवाया गया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका। फिलहाल दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप