Move to Jagran APP

मुकदमा दर्ज करने में भी खेल कर दिया खेल

बिसौली, (बदायूं) : वजीरगंज थाना क्षेत्र में हुई रोडहोल्डअप की घटना का अपनी फजीहत बचाने के लिए वजीरगं

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 11:26 PM (IST)

बिसौली, (बदायूं) : वजीरगंज थाना क्षेत्र में हुई रोडहोल्डअप की घटना का अपनी फजीहत बचाने के लिए वजीरगंज पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया, लेकिन उसमें कई खेल कर दिए। घटना दबाने के लिए जहां अधिकारियों को भी गुमराह किया गया, वहीं घटना की रात ही पुलिस ने भुक्तभोगी व्यापारी के भाई की लूट की तहरीर पर पांच मोबाइलों की गुमशुदगी दर्ज की थी, वहीं अब चालक की तहरीर पर घटनास्थल बिसौली कोतवाली दर्शाते हुए मुकदमा निल पर दर्ज कर बिसौली कोतवाली भेज दिया है। मुकदमा दर्ज करने में हुए इस खेल से बिसौली पुलिस भी काफी हैरत में है।

loksabha election banner

बता दें कि 25 जनवरी की रात बिसौली के मुहल्ला साहूकारा निवासी चीनी व्यवसाई कपिल आनंद की पत्नी खुशबू आनंद बहन मीनू आनंद और देवर हर्ष आनंद के साथ वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव सिंगथरा के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लूटपाट की थी। इसमें कार चालक नेमसिंह की जमकर पिटाई की थी। बदमाश नकदी समेत सोने के लाखों रुपये के जेवरात लूटकर ले गए थे। घटना के बाद व्यापारी के भाई हर्ष आनंद ने सीओ बिसौली को घटना की जानकारी दी थी। सीओ बिसौली ने वजीरगंज पुलिस को सूचित किया, लेकिन घटना दबाने के उद्देश्य से पुलिस ने घटना से इंकार कर दिया। घटना के करीब एक घंटे बाद हर्ष आनंद ने वजीरगंज थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। इसपर पुलिस ने महज पाच मोबाइलों की गुमशुदगी दर्ज कर व्यापारी के भाई को टहला दिया। यह गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी पुलिस घटना को छिपाए बैठी रही। बुधवार को यह खबर जब अखबारों की सुर्खियां बनी तो अधिकारियों के दबाव में वजीरगंज पुलिस ने चालक नेमसिंह से दूसरी तहरीर लिखवाकर उसमें दिखा दिया कि घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव दिसौलीगंज में घटी है। इस मुकदमे को निल पर दर्ज कर बिसौली कोतवाली भेज दिया गया। वजीरगंज पुलिस ने भले ही यह खेल घटना को अपने इलाके से बचाने के लिए किया हो, लेकिन घटना स्थल पर बने गाड़ियों के टायर के फिसलन की पहचान और घटना की रात दर्ज की गई मोबाइलों की गुमशुदगी उसकी गले की फांस बन सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.