Move to Jagran APP

योगी की जनसभा में आधी आबादी की अप्रत्याशित भीड़ रचेगी इतिहास!

--उत्साह -केंद्र व प्रदेश सरकार की लाभकारी योजनाओं से भाजपा से दिखा जुड़ाव -भीड़ का

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 06:31 PM (IST)
योगी की जनसभा में आधी आबादी की अप्रत्याशित भीड़ रचेगी इतिहास!
योगी की जनसभा में आधी आबादी की अप्रत्याशित भीड़ रचेगी इतिहास!

--उत्साह :::

loksabha election banner

-केंद्र व प्रदेश सरकार की लाभकारी योजनाओं से भाजपा से दिखा

जुड़ाव

-भीड़ का रेला देख व्यवस्था में लगे अधिकारी रह गए हक्का-बक्का जीत बहादुर लाल, रौनापार (आजमगढ़): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विधानसभा क्षेत्र सगड़ी के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सगड़ी में आयोजित जनसभा में महिलाओं की अप्रत्याशित भीड़ कुछ नया संदेश दे रही थी। भाजपाई नजारा देख गदगद हो रहे थे। जनसभा स्थल पर आधे-आधे भाग में महिलाएं और पुरुषों के बैठने को कुर्सी लगी थी, लेकिन कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही महिलाओं की गैलरी भर गई तो उन्हें लौटने लगीं। जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह ने उन्हें वीआइपी गैलरी में ही बैठने की व्यवस्था की तो कुर्सियां वहां भी कम पड़ गई, लेकिन यहां उन्हें खड़ा होकर भी महराज जी को सुनना गवारा लगा।

जनसभा को ऐतिहासिक बनने को सुबह ही विधायक बंदना सिंह, संतोष सिंह टीपू, गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री अरविद जायसवाल, मेंहनगर से डा. मनीष त्रिपाठी, मंजू सरोज, देवेंद्र सिंह, मनीष मिश्रा, विनोद राजभर, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय व जयनाथ सिंह, अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू, घनश्याम पटेल, श्रीकृष्णपाल, राधेश्याम सिंह, सच्चिदानंद सिंह, सत्येंद्र राय, दिवाकर सिंह जी-जान से जुटे थे। इसका असर रहा कि जनसभा स्थल पर सुबह से ही भीड़ के रूप में देखने को मिला। मोदी, योगी और जय श्रीराम का नारा लगाते लोगों से सुबह 11.30 बजे तक पूरा पंडाल खचाखच भर गया। राजनीतिक पंडितों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की जनसभा में महिलाओं की उपस्थिति प्राय: कम होती है। लेकिन इस बार लोकसभा क्षेत्र आजमगढ़ सदर के विधानससभा क्षेत्र सगड़ी की चुनावी जनसभा में जिस तरह महिलाओं की अप्रत्याशित भीड़ जुटी, आधी आबादी ने जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी की सभा को हाथों हाथ लिया उससे जनपद में कुछ नया होने का संदेश तो नही है?क्योंकि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जिस तरह से महिलाओं का ध्यान रखते हुए रसोई गैस के चूल्हे, महिलाओं के नाम पर हजारों आवास,शौचालय और सुमंगला कन्या योजना लागू की है। उससे महिला वर्ग का जुड़ाव भाजपा से तेजी से दिखाई पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.