जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले के कंधरापुर व तरवां थाना क्षेत्र में मंगलवार को सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक दंपती भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी महेंद्र राजभर (55) अपनी पत्नी उषा देवी (50) व भतीजा राजन राजभर (19) पुत्र महातम के साथ मंगलवार की सुबह दवा लेने के लिए जिला अस्पताल के डाक्टर संतोष गुप्त के आवास पर आए थे। वहां से लौटने के दौरान लगभग साढ़े आठ बजे बाइक से तीनों लोग घर लौट रहे थे। कंधरापुर क्षेत्र के अनवरगंज के समीप से गुजरने के दौरान सामने से आ रहे गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक टकरा गई। हादसे में राजन की मौके पर ही मौत हो गई। महेंद्र व उनकी पत्नी उषा गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृत राजन चार भाइयों में सबसे छोटा थे, उनकी एक बहन भी है।

तरवां : पिलखुआ गांव निवासी बसंत राजभर (55) पुत्र जटाई मंगलवार की दोपहर को लगभग साढ़े 11 बजे घर से आधार कार्ड बनवाने साइकिल से खरिहानी बाजार जा रहे थे। तरवां थाना क्षेत्र के मेंहनगर-खरिहानी मार्ग पर स्थित कुर्थिया गांव के समीप मेंहनगर की ओर से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत मौके से भाग गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बसंत के दो पुत्र मोती राजभर व रिकू राजभर हैं। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021