जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मेंहनगर और फूलपुर थाना क्षेत्रों में पोखरी में डूबने से युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से शव बाहर निकाला गया, तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी थी।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के भोरमपुर गांव के पोखरे में डूबने से युवक की मौत हो गई। गांव के अजीत यादव रोज सुबह टहलने के लिए पोखरे की ओर जाते थे और कुछ देर बाद लौटते थे। शनिवार को भी सुबह छह बजे घर से निकले, तो काफी देर तक नहीं लौटे। घर वालों ने सोचा कि किसी के यहां रुक गए होंगे, लेकिन उसी बीच सूचना मिली कि पोखरे में शव उतराया है। परिवार के लोग भी भागकर वहां पहुंच गए। अनुमान है कि टहलने के बाद नित्यक्रिया से निवृत्त होकर पानी के लिए पोखरे के किनारे गए होंगे और पैर फिसलने से गहरे पानी में चले गए होंगे। चूंकि वहां भीड़भाड़ नहीं रहती इसलिए किसी की नजर नहीं पड़ी होगी। काफी देर बाद उधर से गुजरने वाले ग्रामीणों की नजर पड़ी तो घटना की जानकारी हो सकी। ग्रामीणों ने बताया कि युवक को मिर्गी की भी शिकायत थी। मृतक के पिता तेज बहादुर यादव रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली रहते हैं।

फूलपुर : फूलपुर कोतवाली के भोरमऊ गांव के सबहु चौरसिया शुक्रवार की रात शौच करने के लिए गए थे, लेकिन लौटकर नहीं आए। शनिवार की सुबह 11 बजे ग्रामीणों ने शव देखा तो सूचना परिवार वालों को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की तीन पुत्रियां व एक पुत्र हैं।

Edited By: Jagran