Move to Jagran APP

सड़क हादसों में गई तीन लोगों की जान

जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव के समीप बुधवार की भोर में बाइक व बोलेरो में टक्कर होने से युवक की मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लखमीपुर गांव के समीप मंगलवार की रात को हुई। इस दुर्घटना में स्विफट डिजायर कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। जिससे कार पर सवार ठेकेदार की मौत हो गई। सड़क हादसे की तीसरी घटना सरायमीर थाना क्षेत्र के खानपुर के समीप मंगलवार की रात को हुई। इस दुर्घटना में अज्ञात चार पहिया वाहन के धक्का से बाइक सवार राजगीर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 06:06 PM (IST)
सड़क हादसों में गई तीन लोगों की जान
सड़क हादसों में गई तीन लोगों की जान

आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव के समीप बुधवार की भोर में बाइक व बोलेरो में टक्कर होने से युवक की मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लखमीपुर गांव के समीप मंगलवार की रात को हुई। इसमें स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई जिससे कार पर सवार ठेकेदार की मौत हो गई। सड़क हादसे की तीसरी घटना सरायमीर थाना क्षेत्र के खानपुर के समीप मंगलवार की रात को हुई। इस दुर्घटना में अज्ञात चार पहिया वाहन के धक्का से बाइक सवार राजगीर की मौत हो गई। तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

सरायमीर थाना क्षेत्र के मंजीरपट्टी गांव निवासी 30 वर्षीय गुलाम रसूल पुत्र रफुद्दीन की ननिहाल जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा गांव में स्थित है। वह काफी दिनों से अपने ननिहाल में ही रहता था। बुधवार की भोर में लगभग चार बजे वह अपने मामा के घर से बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से शहर की ओर आ रहा था। रास्ते में अशरफपुर गांव के समीप पहुंचा था। उसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृत गुलाम रसूल अपनी मां-पिता का इकलौता पुत्र था। दुर्घटना के संबंध में मृत युवक के मामा गुफरान ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लखमीपुर गांव के पास मंगलवार की रात को लगभग नौ बजे ट्रक व स्विफ्ट डिजायर कार में भिड़ंत में होने से कारसवार ठेकेदार की मौत हो गई। मृत ठेकेदार 35 वर्षीय प्रवीण कुमार राय पुत्र रामकेश राय गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रपुरी कालोनी शारेमी नगर का निवासी बताया गया है। परिजनों का कहना है कि वह ठेकेदारी के सिलसिले में किसी कार्य से लखनऊ गए थे। लखनऊ से मंगलवार की रात को फैजाबाद होते हुए घर आ रहे थे जब दुर्घटना हुई।

सरायमीर थाना क्षेत्र के बीबीपुर कौरोली गांव निवासी 50 वर्षीय राजमन पुत्र इंद्रजीत पेशे से राजगीर मिस्त्री का काम करते थे। वह मंगलवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे बजे किसी रिश्तेदार के घर से बाइक पर सवार होकर गांव वापस आ रहे थे। रास्ते में सरायमीर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के समीप पहुंचे थे, उसी दौरान अज्ञात चार पहिया वाहन से बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार राजगीर की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.