Move to Jagran APP

डूबने से बालक समेत तीन की मौत

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव स्थित सिलनी नदी में रविवार की दोपहर को नहाते सिलनी नदी में किशोर समेत दो लोग डूब गए। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर नदी में डूबे दोनों को कुछ देर बाद बाहर निकाल लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 10:16 PM (IST)
डूबने से बालक समेत तीन की मौत

जागरण संवाददाता, तहबरपुर (आजमगढ़) : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव स्थित सिलनी नदी में रविवार की दोपहर को नहाते समय किशोर समेत दो लोग डूब गए। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर नदी में डूबे दोनों को कुछ देर बाद बाहर निकाल लिया। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही दोनों की मौत हो गयी। दूसरी ओर मुबारकपुर क्षेत्र के जमुड़ी गांव में नाला में नहाते समय एक बालक की डूबने से मौत हो गयी।

loksabha election banner

गौरा गांव निवासी 16 वर्षीय अरमान पुत्र आमिर व 18 वर्षीय जमन पुत्र परवेज रविवार की दोपहर को गांव के समीप स्थित सिलनी नदी में अन्य मित्रों के साथ नहाने के लिए गए थे। साथ में मौजूद मित्रों का कहना है कि उक्त दोनों नहाते समय नदी के गहरे पानी में चले गए। बारिश के चलते नदी इस समय उफनाई हुई है जिसके चलते बहाव तेज होने से दोनों नदी में डूब गए। उनके साथियों ने शोर मचाते हुए गांव के लोगों को बताया। शोर सुनकर गांव के लोग भी आ गए। कुछ ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए नदी में डूबे किशोर व युवक को कुछ देर बाद बाहर निकालने में कामयाब हो गए। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही दोनों की मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर निजामाबाद तहसीलदार सर्वेश कुमार सिंह गौर व हल्के के लेखपाल पहुंच गए। तहसीलदार ने पंचायतनामा बनाकर दोनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

अमिलो प्रतिनिधि के अनुसार-मुबारकपुर क्षेत्र के जमुड़ी गांव निवासी आठ वर्षीय प्रशांत कुमार पुत्र विनोद कुमार यादव रविवार की दोपहर को लगभग तीन बजे गांव के उत्तर तरफ स्थित नाला में अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए गया था। नहाते समय वह नाला में डूब गया। ग्रामीणों ने उसे किसी तरह से नाला से बाहर निकाला। परिजन मुबारकपुर सीएचसी पर ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.