Move to Jagran APP

धारदार हथियार से युवक की गला रेतकर हत्या

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अवांव गांव में मंगलवार की रात में युवक की धारदार हथिय

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 12:13 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 12:16 AM (IST)
धारदार हथियार से युवक की गला रेतकर हत्या

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अवांव गांव में मंगलवार की रात में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह उसका रक्तरंजित शव गांव के तिराहे के पास सड़क के किनारे पड़ा मिला। मृत युवक के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी रवि शंकर छबि, एसपी सिटी कमलेश बहादुर ¨सह व सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान ने मौके पर पहुंच कर हत्या की छानबीन की। उन्होंने मृत युवक के पट्टीदारों के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ की। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

अवांव गांव निवासी 30 वर्षीय अरुण कुमार ¨सह पुत्र स्व. लुटावन ¨सह परिवार के भरण-पोषण के लिए वाराणसी में रहकर ट्रक चलाता था। उसकी पत्नी दो बच्चों को साथ लेकर पल्हना के नयापुरा गांव स्थित अपने मायके में ही काफी दिनों से रहती है। अरुण ने माता-पिता की मौत के बाद अपना पैतृक खेत की भूमि दूसरे को बेच दी। गांव में कुछ भूमि के अलावा उसका एक छोटा-सा पुराना मकान है। कभीकभार वह वाराणसी से अपने गांव आता था। ग्रामीणों का कहना है कि वह मंगलवार की रात को गांव आया था। जबकि उसके चचेरे भाई सूर्यप्रकाश ने घर आने की बात से इन्कार किया। अरुण की गांव के बाहर स्थित तिराहे के पास रात में ही किसी ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाबत सीओ सदर ने बताया कि उसकी गला रेत कर हत्या की गई है। चचेरे भाई सूर्य प्रकाश ¨सह की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि अरुण की हत्या किसने और किस रंजिश को लेकर की, इसकी छानबीन में पुलिस जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.