Move to Jagran APP

सराफा कारोबारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे जेवरात से भरा बैग

जागरण संवाददाता अंबारी आजमगढ़ शनिवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 11:00 PM (IST)
सराफा कारोबारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे जेवरात से भरा बैग
सराफा कारोबारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे जेवरात से भरा बैग

जागरण संवाददाता अंबारी, आजमगढ़ : शनिवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने सराफा भाइयों को निशाना बनाकर जेवर से भरा बैग लूटकर भाग निकले। दोनों भाइयों ने मोर्चा लेने की कोशिश की तो एक बदमाश ने गोली चला दी, जो एक भाई के सिर में जा लगी। घायल कारोबारी को वारणसी रेफर कर दिया गया। बैग में कितने के जेवरात थे, स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

शाहगंज पुराना चौक मोहल्ला निवासी छोटे लाल सेठ के पुत्र अमित सोनी का अंबारी बाजार में सोने-चांदी की दुकान है। अमित अपने भाई अजीत के साथ रात दुकान बंद कर भाई अजीत के साथ बाइक से घर जा रहे थे। बाइक पर पीछे अजीत जेवरात से भरा बैग हाथ में लिए थे। पलिया बाजार के समीप स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। उनमें से एक बदमाश ने असलहा दिखाकर बैग मांगा तो अजीत ने विरोध किया। इससे नाराज बदमाशों में से एक ने गोली चला दी। गोली अजीत के सिर को छूती हुई निकल गई। उनके सिर से खून का फौव्वारा फूट पड़ा। हो-हल्ला मचने के बाद जब तक लोग मौके पर पहुंच पाते बदमाश भाग निकले थे। लूट की तहरीर देर रात तक नहीं दी जा सकने के कारण लूट कितने की हुई यह स्पष्ट नहीं हो सकी है। कयास लगाया जा रहा कि सहालग के दौर में जरूर बैग जेवरात से भरे होंगे। ऐसे में लुटेरों के हाथ लाखों के जेवरात लगे होंगे। सीओ फूलपुर जितेंद्र कुमार ने बताया कि लूट की जानकारी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.