Move to Jagran APP

पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन भी भाजपाइयों का धरना

माहुल नगर पंचायत के शिवा जी चौक पर भाजपाइयों ने अहरौला थाने की पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन गुरुवार को भी धरना दिया। सीओ बूढ़नपुर ने धरनारत भाजपा नेताओं को समझाकर

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 12:27 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 06:25 AM (IST)
पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन भी भाजपाइयों का धरना
पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन भी भाजपाइयों का धरना

जासं, माहुल (आजमगढ़) : माहुल नगर पंचायत के शिवा जी चौक पर भाजपाइयों ने अहरौला थाने की पुलिस के खिलाफ दूसरे दिन गुरुवार को भी धरना दिया। सीओ बूढ़नपुर ने धरनारत भाजपा नेताओं को समझाकर धरना समाप्त कराने का प्रयास किया पर सफल नहीं हुए।

loksabha election banner

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुजीत जायसवाल आंसू के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता अहरौला और माहुल चौकी पुलिस पर भ्रष्टाचार व मनमानी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ बुधवार से ही माहुल बाजार के शिवा जी चौक पर धरने पर बैठे है। दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर को सीओ बूढ़नपुर शीतला प्रसाद पांडेय धरनारत स्थल पर पहुंचे। उन्होंने भाजपाइयों को समझा बुझाकर धरना समाप्त कराने का प्रयास किया। मगर वे अहरौला थानाध्यक्ष व माहुल चौकी प्रभारी को हटाने की मांग पर अड़े हुए थे। इस संबंध में एसपी ग्रामीण एनपी सिंह ने कहा कि आंसू जायसवाल ने उसी बाजार के निवासी अनिल जायसवाल से एक भूमि को क्रय करने के लिए 16 लाख में सौदा तय किया था। एडवांस के तौर पर आंसू ने अनिल को दो लाख रुपये भी दिया था। बाद में अनिल ने भूमि की कीमत बढ़ाकर 18 लाख कर दी। वह पूर्व में तय दाम पर भूमि बेचने से इंकार कर दिया। आंसू ने इसकी शिकायत पुलिस से कर अनिल पर दबाव बनाने का प्रयास किया। पुलिस ने जब दबाव बनाने से मना कर दिया तो वह पुलिस पर अनर्गल आरोप लगाकर धरना दे रहे हैं। जबकि भाजपा नेता आंसू ने एसपी ग्रामीण के आरोप को बेबुनियाद बताया। गुरुवार को धरना स्थल पर भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष आनन्द गुप्त, अल्पसंख्यक मोर्चा माहुल मण्डल अध्यक्ष सलमान कुरैशी आदि लोग भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.