जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : समाजवादी पार्टी कार्यालय कुछ ही दिनों में अपने भवन में होगा। इसके लिए गुरुवार को पार्टी ने 38 बिस्वा भूमि का बैनामा कराया। क्रेता के रूप में सपा की ओर से प्रतिनिधि के रूप में पूर्व मंत्री बलराम यादव, दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक नफीस अहमद, डा. संग्राम यादव, आलमबदी आजमी, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, नंद किशोर यादव, अखिलेश यादव, जयराम सिंह पटेल, बेचई सरोज मौजूद थे और दस्तावेज में इनके नाम दर्ज हुए। भूमि के बदले सदर तहसील के महराजपुर गांव के 11 लोगों को पार्टी की ओर से 6,55, 71, 444 रुपये का भुगतान किया गया। वहीं बैनामा के लिए 45,90, 200 रुपये का स्टांप खरीदा गया और 6,55,800 रुपये निबंधन शुल्क जमा किया गया। भुगतान की सारी प्रक्रिया आनलाइन पूरी की गई। उप निबंधक सौरभ राय ने बताया कि विभाग के लिए इस वित्तीय वर्ष की सबसे बड़ी उपलब्धि रही और लगभग 50 लाख की आय प्राप्त हुई है। पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि दाखिल खारिज के बाद कार्यालय भवन के निर्माण के लिए नक्शा तैयार कराया जाएगा। फिलहाल कार्यालय निर्माण की रूपरेखा तैयार कर ली गई है।

सठियांव में 104 पात्रों को जारी किया गया प्रमाण पत्र

जागरण संवाददाता, अमिलो (आजमगढ़): विकास खंड सठियांव में शुक्रवार को आयोजित शिविर में 177 दिव्यांगजन उपस्थिति हुए। मेडिकल बोर्ड ने 104 पात्रों को दिव्यांगता प्रमाण पत्र निर्गत किया। ट्राईसाइकिल के लिए 48, व्हीलचेयर दो, कान की मशीन दो, बैसाखी 15, दिव्यांगजनों को कृत्रिम हाथ-पैर के 42 दिव्यांगजनों का चयन किया गया। मेडिकल बोर्ड टीम के डा. अभिषेक सिंह, डा. बी. राम, डा. एलजे यादव, डा. आशुतोष सिंह, मनोज यादव, गंगा प्रसाद, धर्मदेव भारती, दुर्गा प्रसाद आदि थे।

-------------

उद्योग बंधु की मंडलीय बैठक अब 27 को

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: मंडलायुक्त की अध्यक्षता में मंडलीय उद्योग बंध की संशोधित बैठक अब 27 जनवरी को अपराह्न चार बजे आयुक्त सभागार में आयोजित की गई है। जानकारी संयुक्त आयुक्त उद्योग रंजन चतुर्वेदी ने दी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021