जागरण संवाददाता, अतरौलिया (आजमगढ़): स्थानीय थाना क्षेत्र के अटहरा गांव निवासी अनुसूचित जाति की छात्रा ने विद्यालय प्रशासन पर चोरी के आरोप में पिटाई का आरोप लगाया है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय है।

वह भारती मां दुर्गा बालिका इंटर कॉलेज अतरैठ की 12वीं की छात्रा है। आरोप है कि 16 नवंबर को वह विद्यालय गई तो शिक्षकों ने 500 रुपये की चोरी का आरोप लगाते हुए मारा पीटा। मारने-पीटने वालों में तीन महिला एवं एक पुरुष अध्यापक थे। घटना यहीं नहीं रुकी। आरोप है कि अध्यापकों ने उस छात्रा को बाथरूम में ले जाकर कपड़े उतारकर तलाशी भी ली। मारपीट से भयभीत छात्रा बेहोश हो गई। विद्यालय से सूचना छात्रा के मां तक पहुंचाई गई। छात्रा की मां पहुंची तो 500 रुपये देकर के घायल छात्रा को घर ले गई और इलाज करवाया। पीड़ित छात्रा और उसकी मां का आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद अतरौलिया पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उधर, पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में विद्यालय प्रबंधन द्वारा दबाव बनाकर सुलह समझौता करा दिया गया है।

.....

वर्जन--प्रबंधक

छात्रा का आरोप बेबुनियाद है। इस तरह की कोई घटना ही नहीं हुई थी। कुछ लोग विद्यालय में आए थे लेकिन जब कोई बात ही नहीं हुई तो किस तरह का आरोप।

--प्रदीप सोनी, विद्यालय प्रबंधक।

.....

वर्जन-थानाध्यक्ष

पीड़ित पक्ष को मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया गया था लेकिन दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

--हेमेंद्र प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक, थाना, अतरौलिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस