Move to Jagran APP

आजमगढ़ में लुटेरों ने युवक को गोली मार छीनी चेन और अंगुठी, बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले पता पूछा फिर की वारदात

आजमगढ़ के बरदह थाना अंतर्गत जिवली देवगांव मार्ग स्थित बकेश गांव के समीप मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को गाेली मारकर सोने की चेन और अंगुठी छीन ली और भाग निकले। बरदह पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

By Shailesh YadavEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:23 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:23 PM (IST)
आजमगढ़ में लुटेरों ने युवक को गोली मार छीनी चेन और अंगुठी, बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले पता पूछा फिर की वारदात
आजमगढ़ : बादमाशों के गोली से घायल अनूज चौधरी।

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : बरदह थाना अंतर्गत जिवली देवगांव मार्ग स्थित बकेश गांव के समीप मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को गाेली मारकर सोने की चेन और अंगुठी छीन ली और भाग निकले। लुटेरों ने वारदात से पहले से पहले दोनों युवकों बादशाह नगर जाने का रास्ता पूछ गुमराह किए फिर अचानक से वारदात कर भाग निकले। गोली चलने की आवाज से कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। बरदह पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

loksabha election banner

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना अंतर्गत कस्बा के मोहित कुमार की ठेकमा के बेलाखास गांव में बेचन राम के घर ससुराल है। वह दो दिन पूर्व अपने परिवार और बगल के मित्र अनुज चौधरी के साथ ससुराल आए हैं। बुलंदशहर के गुलौवटी थाना अंतर्गत मिसोली गांव निवासी मौसी के पुत्र किशन लगभग दस साल से छतरपुर (ठेकमा) गांव में परिवार सहित रहकर सिलाई का काम करते हैं।

शाम को मोहित और अनुज बाइक से किशन से मिलने उनके बकेश गांव स्थित सिलाई की दुकान पर गए थे। तीनों खड़े होकर बात कर रहे थे कि धमके बाइक सवारों ने बदमाशों ने उनसे रास्ता पूछ गुमराह किए और ध्यान भटकने के साथ अनुज से चेन और अंगुठी छीनने लगे।

विरोध करने पर उसकी कनपटी पर तमंचा सटा दिए तो वह लाचार पड़ गए और जेवरात दे दिए। मोहित ने विरोध करता इससे पूर्व बदमाश बाइक से भागने लगे। तीनों दोस्त पीछा करना चाहे तो एक बदमाश ने गोली चला दी, जो अनुज के पैर में जा लगी। अनुज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.