Move to Jagran APP

एमएलसी का टिकट देने पर समर्थकों ने निकाला जुलूस

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर प

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 07:55 PM (IST)
एमएलसी का टिकट देने पर समर्थकों ने निकाला जुलूस
एमएलसी का टिकट देने पर समर्थकों ने निकाला जुलूस

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक को एमएलसी बनाए जाने से समर्थकों में खुशी का माहौल है। खुशी में लोगों ने ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला और एक दूसरे में मिठाई बांटी।

loksabha election banner

विजय बहादुर पाठक 1974 में राजनीति में प्रवेश किए। वे 1986 में भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रहे। उनका राजनीतिक सफर काफी लंबा रहा। 2002 में प्रत्याशी विधान सभा निजामाबाद, 2005 पार्टी प्रवक्ता तथा जुलाई 2016 से प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई। अब उनके एमएलसी का टिकट मिलने की जानकारी होते ही क्षेत्र व ग्रामीण इलाकों के कार्यालयों पर खुशी जताई। विजय बहादुर पाठक का लगाव अर्से से फूलपुर से रहा है। प्रदेश महामंत्री की ससुराल फूलपुर कस्बे में है। विधान सभा निजामाबाद की सीमाएं फूलपुर से सटी हैं और विधानसभा चुनाव भाजपा से लड़ चुके हैं। समर्थकों की टोली जगह जगह अपने प्रिय नेता को विधान परिषद सदस्य के रूप मे पार्टी द्वारा स्थान दिए जाने से उत्साहित हैं। समर्थकों की टीम लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है। निजामाबाद प्रतिनिधि के अनुसार पूर्व मंत्री यशवंत ¨सह के साथ ही 2002 में निजामाबाद विधानसभा से भाजपा की तरफ से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके विजय बहादुर पाठक को एमएलसी प्रत्याशी घोषित करने पर पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। लोगों का कहना है कि उपेक्षित क्षेत्र को एक अच्छा जनप्रतिनिधि मिल गया। इस अवसर पर सेराज आजमी, अकील अहमद, प्रकाश चौरसिया, संतोष गोड़, गगन कश्यप, अखिलेश पाठक, शिवम पाठक, पंकज वर्मा, राम अवध सोनकर, मनोज राय, पंकज राय आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.