Move to Jagran APP

आजमगढ़ में एक लाख का ईनामी राकेश पासी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक बदमाश जख्मी

आजमगढ़ में पुलिस ने एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश राकेश पासी को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल भी हो गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 03:32 PM (IST)
आजमगढ़ में एक लाख का ईनामी राकेश पासी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक बदमाश जख्मी
आजमगढ़ में एक लाख का ईनामी राकेश पासी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक बदमाश जख्मी

आजमगढ़ (जेएनएन)। अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस के अभियान में आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली। आजमगढ़ में पुलिस ने एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश राकेश पासी को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल भी हो गया है। पुलिस मुठभेड़ में घायल राकेश पासी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के अंगूठा गोपालपुर शेरपुर गांव के पास आज और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों से चली गोली में एक एक लाख का इनामी बदमाश व एक अन्य बदमाश घायल हो गया। बदमाशों की ओर से फायरिंग में स्वॉट टीम का एक सिपाही भी घायल हो गया। घायल बदमाशों के साथ सिपाही को भी जिला अस्पताल में भेजा गया। जहां पर इलाज के दौरान राकेश पासी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिपाही व बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

राकेश पासी गाजीपुर के ही मेंहनगर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का निवासी है जबकि उसका सहयोगी घायल बदमाश पप्पू पासी मऊ जिले के चिरैयाकोट का निवासी बताया गया है।

एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली की बाइक सवार दो बदमाश अंगूठा गोपालपुर की महिला प्रधान के प्रतिनिधि राकेश उर्फ गुड्डू की हत्या करने आ रहे हैं। एसओजी टीम के साथ ही जहानागंज थाने की पुलिस फोर्स शेरपुर गांव के पास से बदमाशों की पीछे लग गई। इस दौरान अंगूठा गोपालपुर के पास पहुंचते ही पुलिस ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी। गिरते ही बदमाशों ने पुलिस बल पर फायर झोंक दिया। इतने में पुलिस ने घेराबंदी कर ताबतोड़ फायरिंग की। इस दौरान बदमाशों की ओर चली गोली से एसओजी का सिपाही शनि कुमार भी घायल हो गया। मुठभेड़ में ढेर इनामी बदमाश राकेश पासी के ऊपर लूट और हत्या के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.