Move to Jagran APP

सबसे कम खाद्यान्न वितरण वाले कोटेदारों को नोटिस

आजमगढ़ जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में खाद्य एवं आपूर्ति के संबंध में बैठक हुई। उन्होंने डीएसओ को निर्देशित किया कि जिन-जिन क्षेत्रों में ई-पास मशीन द्वारा खाद्यान्न का वितरण सबसे कम हुआ है। उन क्षेत्रों के कोटेदारों को कारण बताओ नोटिस और इसकी जांच आपूर्ति निरीक्षक से कराना सुनिश्चित करें।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 04:33 PM (IST)
सबसे कम खाद्यान्न वितरण वाले कोटेदारों को नोटिस
सबसे कम खाद्यान्न वितरण वाले कोटेदारों को नोटिस

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में खाद्य एवं आपूर्ति के संबंध में बैठक हुई। उन्होंने डीएसओ को निर्देशित किया कि जिन-जिन क्षेत्रों में ई-पास मशीन द्वारा खाद्यान्न का वितरण सबसे कम हुआ है। उन क्षेत्रों के कोटेदारों को कारण बताओ नोटिस और इसकी जांच आपूर्ति निरीक्षक से कराना सुनिश्चित करें।

loksabha election banner

डीएम ने डीएसओ व समस्त आपूर्ति निरीक्षकों को निर्देश दिया कि विकास खंडवार जहां-जहां मुसहर एवं बांसफोर की बस्तियां हैं, उन बस्तियों के लोगों का राशनकार्ड बनवाएं। यदि यूनिट कटा है तो उसको भी ठीक कराएं। खाद्यान्न वितरण करने में कोई समस्या न हो, को भी सुनिश्चित करें। साथ ही आपूर्ति निरीक्षक मुसहर एवं बांसफोर बस्तियों के निरीक्षण का प्रमाण पत्र भी उपलब्ध कराएं। जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देश दिया कि आपूर्ति निरीक्षक के माध्यम से आधार फीडिग, सीडिग का कार्य पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गुरु प्रसाद गुप्ता, डीएसओ देवमणि मिश्रा, डिप्टी आरएमओ आरपी पटेल,समस्त एसडीएम सहित समस्त धान क्रय केंद्रों के प्रभारी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.