- दुस्साहस

- पीड़ित युवक अपने भाई को सेल फोन से चुनाव की दे रहा था जानकारी

-तीन नामजद, एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता फूलपुर (आ•ामगढ़) : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बारे में मोबाइल पर अपने भाई से चर्चा करना एक युवक को भारी पड़ गया। विपक्षियों ने एक राय होकर उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी। युवक के अचेत पड़ने पर मोबाइल व रुपये लूटकर भाग निकले। स्वजन ने पीड़ित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। स्वास्थकर्मियों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। फूलपुर पुलिस तीन नामजद एवं एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मिर्जापुर ब्लाक के कोडिया गांव निवासी घनश्याम मौर्य (35) पुत्र मेढ़ मौर्य मंगलवार की शाम अपने भाई से मोबाइल पर बातचीत कर रहे थे। भाई ने चुनाव के बारे में चर्चा की तो उन्हें विस्तार से जानकारी देने लगे। उसी दौरान गांव के ही अबु बकर उर्फ बाबा पठान, खैरुल वसर, अबू सईद, एक अज्ञात व्यक्ति पीछे से पहुंच घनश्याम के ऊपर हमलावर हो उठे। लात-घूंसो से पिटाई कर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया। मोबाइल एवं जेब में पड़े रुपये लूटकर भाग निकले। हमले की सूचना पर स्वजन दौड़कर पहुंचे तो युवक को अस्पताल पहुंचाया जा सका।

प्रभारी निरीक्षक सुशील दुबे ने लूट की घटना को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मारपीट हुई है। तीन नामजद एक अज्ञात के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि किसी भी दशा में किसी को माहौल बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप