जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़): जहानागंज थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित मौनी बाबा कुटी के पास शुक्रवार की भोर में पेड़ से टकराने के बाद आम लदा ट्रक पलट गया। इसमें चालक और खलासी बाल-बाल बच गए।

आसपास के लोगों ने बताया कि भोर में अचानक तेज आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल गए। पता चला कि आवाज ट्रक का टायर फटने के कारण हुई। उसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक की दशा देखकर पहले तो लगा कि कोई अनहोनी हुई होगी, लेकिन उसमें से निकले चालक और खलासी पूरी तरह से सुरक्षित थे। हल्की-फुल्की खरोच आई थी। ट्रक बहरियाबाद से आम लेकर गाजीपुर की तरफ जा रहा था। हादसे के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची। सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, बोंगरिया (आजमगढ़) : सड़क हादसे में घायल तरवां थाना क्षेत्र के पहलवानपुर ग्राम निवासी दूधनाथ यादव की गुरुवार की रात मौत होने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बीते चार मई को दूधनाथ रिश्तेदारी से निमंत्रण कर अपने पुत्र के साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के सरसेना के पास चार पहिया वाहन से उनकी बाइक टकरा गई। इसमें दूधनाथ और उनके पुत्र आदर्श गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों के सहयोग से चिरैयाकोट स्थित प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर देख जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से भी रेफर करने के बाद प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। आराम न होने पर परिवार के लोग गुरुवार की रात दूधनाथ को लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वह पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर थे। मौत के बाद पिता दशरथ, माता सुखिया देवी, पत्नी बनीता देवी का रोकर बुरा हाल हो गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप