Move to Jagran APP

लूट की कई घटनाओं को दिया था अंजाम

भाजपाइयों ने क्षेत्र में जगह-जगह कमल संदेश यात्रा बाइक रैली के बहाने शुक्रवार को अपनी ताकत का एहसास कराया। कार्यकर्ताओं ने नगर व कस्बे का भ्रमण करते हुए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ¨जदाबाद का नारा लगाते हुए चल रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:07 PM (IST)
लूट की कई घटनाओं को दिया था अंजाम
लूट की कई घटनाओं को दिया था अंजाम

आजमगढ़ : जहानागंज थाना क्षेत्र के अकबेलपुर मड़इया गांव के समीप शनिवार को पुलिस मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों का एक गैंग हैं, जो रेकी कर लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। एसपी ग्रामीण एनपी ¨सह ने राजफाश करते हुए बताया कि बदमाशों के इस गैंग का मुख्य सरगना वीरेंद्र यादव है। वीरेंद्र के गैंग में प्रह्लाद, आशीष यादव पुत्र कमलेश, आशीष यादव पुत्र रामजनम, आशीष पासी पुत्र जीऊत पासी के अलावा दो अन्य बदमाश शामिल हैं। मुखबिरी व रेकी के आधार पर ही गैंग में शामिल बदमाश लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में जहानागंज के रामपुर में दुलारी इंडेन गैस एजेंसी पर फाय¨रग कर 13 नवंबर को तीन लाख 41 हजार 348 रुपये की लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। बदमाशों ने यह भी बताया कि उन्हीं के गैंग के बदमाशों ने 14 नवंबर को दीदारगंज क्षेत्र के बनगांव मार्टीनगंज में गैस गोदाम मालिक पर जानलेवा हमला, छह नवंबर को मुबारकपुर क्षेत्र के हरैया बाजार में अपाचे बाइक की लूट, 14 नवंबर को कुड़ेभार से श्रीरामगंज बाजार के मुख्य मार्ग पर बाइक सवार दंपती से दो हजार रुपये नगदी, मंगलसूत्र व अंगूठी और सिकड़ी की लूट की घटना को अंजाम दिया था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों में प्रह्लाद के खिलाफ लूट, जानलेवा हमले के दर्ज एक दर्जन मुकदमे आजमगढ़ के जहानगांज, मुबाकरपुर, दीदारगंज, गंभीरपुर, व गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली, दुल्लहपुर, मरदह थाना में दर्ज हैं। गिरफ्तार दूसरे बदमाश आशीष यादव के खिलाफ तरवां, जहानागंज, मुबारकपुर, दीदारगंज, गंभीरपुर थाना में लूट, जानलेवा हमले के लगभग सात मुकदमा दर्ज हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.