Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला काटकर हत्या की पुष्टि

रौनापार थाना क्षेत्र के दान चिलबिली गांव स्थित गन्ने के खेत से मंगलवार को रक्त रंजित हालत में मिली युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हो गई है कि उसकी गला काटकर हत्या की गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Nov 2018 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 07:01 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला काटकर हत्या की पुष्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला काटकर हत्या की पुष्टि

आजमगढ़ : रौनापार थाना क्षेत्र के दान चिलबिली गांव स्थित गन्ने के खेत से मंगलवार को रक्तरंजित हाल में मिली युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हो गई है कि उसकी गला काटकर हत्या की गई है। वहीं दुराचार करने का लगाये जा रहे कयासों पर विराम लग गया। इस हत्या के खुलासा के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

दान चिलबिला गांव स्थित गन्ने के खेत में खून से लथपथ एक 19 वर्षीय अज्ञात युवती के शव को पुलिस ने मंगलवार की सुबह बरामद किया था। छानबीन के दौरान पुलिस के हाथ खेत में पड़े चाकू का एक कवर लगा था। ग्रामीणों ने युवती की गला काटकर हत्या व उसके साथ दुराचार की संभावना जताई थी। डॉग स्क्वायड के साथ ही फील्ड यूनिट टीम ने भी छानबीन की पर वह किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी थी। मृत उक्त युवती के बदन पर जींस का पैंट व टोप था। गांव निवासी राजेंद्र ¨सह पुत्र रामहंस ¨सह की तहरीर पर रौनापार पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ सगड़ी सुधाकर ¨सह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत गला काटने से होना दर्शाया गया है। उन्होंने दुराचार की बात से इन्कार किया। एसपी ग्रामीण एनपी ¨सह ने बताया कि इस हत्या के खुलासा के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है। एक टीम सीओ सगड़ी, दूसरी टीम रौनापार थानाध्यक्ष गिरिजेश ¨सह व तीसरी टीम महराजगंज थानाध्यक्ष बृजेश कुमार के नेतृत्व में गठित की गई है। युवती के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस टीम जीयनपुर, रौनापार व लाटघाट बाजारों में स्थित दुकानों व घरों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। वहीं सीओ सगड़ी का कहना है कि पुलिस के हाथ एक ऐसा क्लू लगा है जिससे उक्त युवती इलाहाबाद जिले (वर्तमान में प्रयागराज) की निवासी होने का अंदेशा है। युवती के बारे में जानकारी के लिए पुलिस की एक टीम प्रयागराज के लिए बुधवार की सुबह ही रवाना हो गई है। टीम के आने के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.