Move to Jagran APP

मोटर गैरेज में चोरी के बाद लगायी आग

शहर कोतवाली क्षेत्र के राहुल नगर ठंडी सड़क मोहल्ला में मंगलवार की रात को मोटर गैरेज में चोरी के बाद चोरों ने आग लगा दी। जिससे गैरेज में रखा सामान जलकर खाक हो गया। इस अगलगी की घटना

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:21 PM (IST)
मोटर गैरेज में चोरी के बाद लगायी आग
मोटर गैरेज में चोरी के बाद लगायी आग

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के राहुल नगर ठंडी सड़क मोहल्ला में मंगलवार की रात को मोटर गैरेज में चोरी के बाद चोरों ने आग लगा दी। जिससे गैरेज में रखा सामान जलकर खाक हो गया। इस अगलगी की घटना में एक लाख से अधिक की क्षति होना बताया जा रहा है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर गांव निवासी राजेश यादव पुत्र स्व. राम प्रसाद यादव की शहर के राहुल नगर ठंडी सड़क पर मोटर गैरेज की दुकान है। वे मंगलवार की रात को अपना गैरेज बंद कर घर चले गए थे। गैरेज मालिक का कहना है कि मंगलवार की रात को चोर गैरेज का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। गैरेज में रखा 45 सौ रुपये नकदी के अलावा अन्य कीमती सामान उठा ले गए। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने उनकी गैरेज में आग लगा दी। बुधवार की भोर में टहलने के लिए जब लोग निकले तो उन्होंने गैरेज के अंदर से धुआं निकलते देख पुलिस को सूचना दी। खबर पाकर अग्निशमन दल के साथ ही पुलिस भी मौके पर आ गयी। अग्निशमन दल के कर्मियों ने आग को बुझा दिया। खबर पाकर गैरेज का मालिक भी मौके पर आ गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में गैरेज में रखी बैटरी, स्पेयर पा‌र्ट्स समेत अन्य कीमती सामान जलकर खाक हो गया। उसने इस अगलगी की घटना में एक लाख से अधिक का क्षति होना बताया है। इस घटना के संबंध में गैरेज मालिक ने शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.