Move to Jagran APP

हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं होने पर भटक रहा पिता

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खैरूद्दीनपुर अलीबक्श गांव निवासी एक पिता अपने पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए एक माह से इधर से उधर भटक रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 09:05 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 09:05 PM (IST)
हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं होने पर भटक रहा पिता
हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं होने पर भटक रहा पिता

जागरण संवाददाता, बिलारमऊ (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर अलीबक्श गांव निवासी एक पिता अपने पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए एक माह से इधर से उधर भटक रहा है। पिता का आरोप है कि घटना के एक दिन पूर्व उसका पुत्र लापता हुआ था और दूसरे दिन सुबह खेत से उसका शव बरामद हुआ था।

loksabha election banner

खैरुद्दीनपुर अलीबक्श गांव निवसी सगीर अहमद का आरोप है कि उनके सबसे छोटा पुत्र 19 वर्षीय अब्दुल मन्नान को किसी ने फोनकर 26 फरवरी की रात को बुलाया था। वह फोन आने के बाद घर से निकला और तभी से लापता हो गया था। दूसरे दिन सुबह 27 फरवरी को उसके पुत्र का शव गांव के समीप स्थित खेत से पुलिस ने बरामद किया था। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया था। उन्होंने अपने पुत्र की हत्या करने की आशंका जताते हुए फूलपुर कोतवाली पर तहरीर दी थी। तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने आज तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। इतना ही नहीं पुलिस ने उनके पुत्र का काल डिटेल खंगालने का भी प्रयास नहीं किया। तभी से वे अपने पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए फूलपुर कोतवाली से लेकर सीओ कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। पूछे जाने पर सीओ फूलपुर रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि जब शव मिला था तो उक्त युवक के पिता के साथ ही ग्राम प्रधान ने जंगली सुअर के काटने से मौत होने की बात लिखित तौर पर दी थी। पीएम रिपोर्ट में भी युवक के शरीर पर खरोच आदि के चोट से मौत होने की बात का उल्लेख है। अब पिता अगर हत्या की बात कह रहे हैं तो मामले की जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.