जासं, सरायमीर (आजमगढ़) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर गांव निवासी 57 वर्षीय रामसमुज तीन मई को सुबह अपनी लड़की को लेकर रिश्तेदारी जा रहे थे। इसी दौरान सरायमीर बजार में पुलिस बूथ पर पीछे से बोलरो ने टक्कर दी थी। इसके बाद बाइक से निकले पेट्रोल से आग लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन इलाज के बाद परिजन जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। इलाज के दौरान गुरुवार को देर शाम उसकी मौत हो गई। नकदी सहित लाखों की चोरी

जासं, लालगंज (आजमगढ़) : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कविलहा ताहिरपुर गांव में बीती रात चोरों ने लगभग 15 हजार नगद सहित लाखों के जेवर पर हाथ साफ किया और फरार हो गए। देवगांव कोतवाली के कविलहा गांव निवासी श्याम बहादुर ¨सह के घर बीती रात चोरों ने उनके घर के पीछे नीम के पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर घर में उतर गए। उनकी माता केसरी एवं भाई की पत्नी सोनी के कमरे रखी आलमारी तोडकर उसमें रखा सात अंगूठी, चार मंगलसूत्र, दो चेन, दो अंगूठी, हजारों के कपड़ों सहित लगभग पांच लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। दो अटैची व दो बक्शे को उठा ले गए।

----------------------- नदी में डूबने से युवक की मौत

जासं, अंबारी (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के दुर्वासा निवासी 48 वर्षीय राजेश पांडेय परिवार की आजीविका चलाने के लिए मिठाई की दुकान पर रहता था। गुरुवार की शाम वह दुकान से नदी में नहाने चला गया। जैसे ही वह नदी में डुबकी लगाई अंदर समा गया। आसपास के लोग आनन-फानन उसे नदी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के तीन पुत्र बताए गए हैं। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस