Move to Jagran APP

बिहार के मजदूर का मिला शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) शहर कोतवाली क्षेत्र के बाग लखरांव पुल के समीप बुधवार।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 05:24 PM (IST)
बिहार के मजदूर का मिला शव, हत्या की आशंका
बिहार के मजदूर का मिला शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : शहर कोतवाली क्षेत्र के बाग लखरांव पुल के समीप बुधवार की सुबह एक मजदूर का शव मिल। पीड़ित पुत्र ने हत्या किएजाने की आशंका जताई है।

loksabha election banner

बिहार प्रांत के गोपालगंज जिला अंतर्गत भोरे थाना क्षेत्र के लाल छापर गांव निवासी हृदयानंद (55) पूर्व में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पाही जमीन पाही गांव निवासी दिवाकर सिंह के यहां रहकर मजदूरी करते थे। उनके पुत्र संतोष का आरोप है कि दिवाकर उसके पिता की मजदूरी महीनों से दबाए बैठे थे। पिता ने इस मामले में मुबारकपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। दिवाकर के यहां से काम छोड़ने के बाद उसके पिता मुगलसराय स्थित एक गैस एजेंसी पर रहकर काम करते थे। लाकडाउन में वे घर चले गए थे। लाकडाउन खत्म हुआ तो उसके पिता गैस एजेंसी पर काम करने के लिए गए तो मैनेजर ने कहा कि जगह खाली नहीं हैं। काम न मिलने पर छह दिन पूर्व उसके पिता दिवाकर के यहां अपना बकाया रुपये मांगने आजमगढ़ के लिए रवाना हुए थे। बुधवार की सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने बाग लखरांव पुल के पास उनका शव देख पुलिस को बताया। पुलिस ने छानबीन की तो उनके पास से मिले कागजात के आधार पर हम लोगों को सूचना दी। शहर कोतवाल कृष्ण कुमार गुप्त ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.