आजमगढ़, जेएनएन । हिंदी फिल्म के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह शनिवार को सिने तारिका शबाना आजमी के पैतृक गांव मेजवां में कैफी आजमी की याद में चल रही मी-रक्सम फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए। उन्हें देखने के लिए आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई उनके दीदार के लिए बेचैन थे। शूटिंग स्थल को खूब सजाया व संवारा गया था। नसीरुद्दीन शाह सुबह करीब आठ बजे फिल्म की मुख्य किरदार अदिति शर्मा के घर शूटिंग स्थल पहुंचे, जहां शूटिंग करने वालों की टीम उपस्थित थी।

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह गांव में अपनी कौम की खिदमत के लिए जाने पहचाने जाते हैं। गांव में एक परिवार में लड़की की मृत्यु हो जाती है। वहां पहुंचने पर परिजनों को सांत्वना देते हैं और उस परिवार की खिदमत गुजर की बात करते हैं। लड़की के निधन पर फातेहा का आयोजन होता है। शूटिंग के क्रम सुबह आठ बजे से लेकर शाम सात बजे तक चलता रहा।

सिने तारिका रत्ना ने देखा चिकनकारी सेंटर : नसीरुद्दीन शाह की पत्नी सिने तारिका रत्ना पाठक गांव का भ्रमण कर कैफी आजमी चिकनकारी सेंटर पहुंची। उन्होंने बालिकाओं द्वारा बनाई जा रही चिकनकारीयुक्त कुर्ती खरीदा और उस पर किए गए कार्य की जमकर तारीफ की। इस मौके पर सिने फोटोग्राफर एवं फिल्म के निर्माता-निर्देशक बाबा आजमी, आशुतोष त्रिपाठी, गोपाल सुवेदी, मुकेश सिंह, रविंद्र कश्यप, अनिरुद्ध, रामफेर, संयोगिता, नैय्यर रजा आदि थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस